main newsएनसीआरनोएडा

नोएडा फिल्म सिटी में फैशन शो में लाइट गिरने से मॉडल की मौत, फिल्म सिटी को इवेंट्स सिटी बनाने पर प्राधिकरण कब लेगा एक्शन ?

नोएडा के सेक्टर 16 स्थित फिल्म सिटी में रविवार की दोपहर गंभीर दुर्घटना हो गई में एक फैशन शो के दौरान लाइटिंग ट्रस्ट गिरने से एक मॉडल की मृत्यु हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है ।

सेक्टर 20 थाना से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म सिटी स्टूडियो के एक स्टूडियो में रविवार की दोपहर फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था । कार्यक्रम के बीच में लाइट लगाने वाला ट्रस गिर गया । जिसके नीचे आने से 24 वर्षीय वांशिका चोपड़ा ( Vanshika Chopra) की मृत्यु हो गई वंशिका ग्रेटर नोएडा वेस्ट कि दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी में रहने वाले पवन चोपड़ा की पुत्री थी । उनके साथ ही आगरा के रहने वाले बॉबी राज भी घायल हो गए घायल बॉबी राज को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है

फिल्म सिटी को किसने बनाया इवेंट सिटी, नोएडा प्राधिकरण कब तक रहेगा सोया

नोएडा की सेक्टर 16A फिल्म सिटी को फिल्मों के निर्माण के लिए बनाया गया था लेकिन बीते 20 वर्षों में फिल्म सिटी में फिल्मों के निर्माण के अलावा सब कुछ हो रहा है यहां बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल के ऑफिस, मीडिया इंस्टीट्यूट खुल गए हैं । स्टूडियो उसको इवेंट्स के लिए किराए पर दिया जाने लगा है । इन सभी बातों की जानकारियां सबके पास है मगर ऐसा लगता है कि प्राधिकरण के अधिकारी या तो इस पर कुछ कहना नहीं चाहते हैं या उन्होंने मान लिया है की फिल्म सिटी का निर्माण इसी कार्य के लिए किया गया था ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button