main newsतेलंगानाभारतहैदराबाद

हैदराबाद में पालतू कुत्ते के हमले से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदा डिलीवरी बॉय

आवारा कुत्तों की समस्या के साथ साथ देश में पालतू कुत्तों के कारण भी कई घटनाएं सामने आती रहती है । ऐसा ही एक समाचार हैदराबाद से आया है जहां एक डिलीवरी बॉय ने पालतू डाबर मैन कुत्ते से बचने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी । घायल डिलीवरी बॉय का इलाज किया जा रहा है ।

पुलिस के मुताबिक हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में स्थित श्रीनिधि हाइट्स अपार्टमेंट में 30 साल का डिलीवरी एग्जीक्यूटिव इलियास रविवार को गद्दे की डिलीवरी करने पहुंचा। दरवाजे पर लगी घंटी बजाने के बाद घर के अंदर से एक डाबरमैन कुत्ता बाहर निकल आया । जहां घर में खुले घूम रहे डाबर मैन कुत्ते ने कुछ देर भौंकने के बाद उस पर हमला कर दिया । खुद को बचाने के प्रयास में घबरा कर उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी जहां उसे गंभीद चोट आई है ।

रायदुर्गम पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद तेलंगाना गिग एंड प्लेटफॉर्म वर्कर्स यूनियन (TGPWU) ने मांग की है कि कुत्ते के मालिक को पीड़ित के इलाज का खर्च उठाना चाहिए ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button