main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

बिसरख के पास डूब क्षेत्र में अतिक्रमण को ग्रेनो प्राधिकरण ने ढहाया,26620 वर्ग मीटर जमीन कराई मुक्त

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Industrial Development Authority) ने एक बार फिर बिसरख के पास हिंडन के डूब क्षेत्र मेंअतिक्रमण को ढहा दिया है। कालोनाइजर इस जमीन पर अवैध कालोनी काट रहे थे। प्राधिकरण ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दे दी है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा ने बताया कि बिसरख के खसरा नंबर 115, 116 व 117 की 26620 वर्ग मीटर जमीन को कालोनाइजर कालोनी काटकर कब्जाने की कोशिश कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम शरदपाल, तहसीलदार जितेंद्र गौतम, परियोजना विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह, सहायक प्रबंधक राम किशन, प्रबंधक चरण सिंह, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के इंस्पेक्टर अजय कुमार, चौकी इंचार्ज सतवीर सिंह आदि की टीम दो जेसीबी के साथ मौके पर पहुंच गई। दो घंटे में अवैध निर्माण को ढहा दिया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी सचिन कुमार सिंह ने बताया कि निर्माण ढहाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर भी दे दी गई है। प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सस्ते रिहायश के चक्कर में अपनी गाढ़ी कमाई इन कालोनाइजरों के चंगुल में न फंसाएं।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button