main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा

IAS रानी नागर नही देगी इस्तीफा! वरिष्ठ पत्रकार आकाश नागर का जल्द खुलासा करने का दावा

हरियाणा में बादलपुर की आईएएस ऑफिसर रानी नागर के इस्तीफे के बाद अब वरिष्ठ पत्रकार आकाश नागर मैं उनके इस्तीफे को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए इस चर्चा को नया मोड़ दे दिया है । वरिष्ठ पत्रकार आकाश नगर में सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में लिखते हुए कहा

2013 बेंच की IAS आफिसर और हरियाणा के डबवाली की SDM रही रानी नागर का जो जान का खतरा बताते हुए वीडियो जारी हुआ है, यह पहला वीडियो नही है। इससे पहले भी रानी नागर 2016 ,2017 और 2019 में जान का खतरा बताते हुए वीडियो जारी कर चुकी है। सोशल मीडिया पर जान का खतरा बताना रानी नागर का शगल बन चुका है। रानी नागर को सुर्खियों में रहने का शौक है। वह इतनी सहमी और डरी हुई आफिसर है कि उसे हर बात में अपनी जान का खतरा नजर आने लगता है। पूर्व की भांति इस बार भी रानी नागर का यह शिगूफा हो सकता है। इसका खुलासा जल्द करूंगा।

आपको बता दें कि हरियाणा कैडर की युवा आईएएस अधिकारी रानी नागर के साथ बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती खड़ी हो गई हैं। मायावती ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रानी नागर के पक्ष में कई ट्वीट किए हैं।

रानी नागर गौतम बुद्ध नगर के बादलपुर गांव की मूल निवासी हैं और मायावती भी इसी गांव की रहने वाली हैं। वहीं बादलपुर की गुर्जर राजनीति से संबंध रखने वाले लोगों में यह भी चर्चाएं हैं कि अगर रानी नागर इस्तीफा दे देती हैं तो वह 2022 में बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं शायद किसी ने मायावती के फेवर में उतरकर अाई हैं ।

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button