main newsखेल

स्पॉट फिक्सिंग के बाद खिलाड़ियों की अब सेक्स क्लिप!

जेंटलमैन गेम (क्रिकेट) के राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय नायक और अपनी अदाओं से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के हर सीजन में समा बांधने वाली चीयर्स गर्ल्स पोर्न स्टार बन चुकी हैं।

इतना ही नहीं छोटे परदे से बड़े परदे में जाने का ख्वाब संजोने वाली लड़कियों ने भी पोर्न वीडियो में खुलकर हाथ आजमाए हैं।

गुड़गांव, चंडीगढ़ और शिमला के फाइव स्टार और थ्री स्टार होटल इन अश्लील वीडियो शूट के लोकेशन बने हैं।

इतना ही नहीं, बॉलीवुड के हिट गीतों से लैस यह वीडियो न केवल पोर्न साइट्स पर जबरदस्त हिट बटोर रहे हैं, बल्कि मेमोरी कार्ड के जरिए अपने मोबाइल फोन और फैबरिकेटेड सीडी से अपने इंटरटेनमेंट का जुगाड़ करने वालों के पास कुछ पैसों में ही यह क्लिप आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं। चंडीगढ़ पुलिस ने वीडियो क्लिपिंग लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

आईपीएल में सट्टेबाजी के बड़े खुलासे के बाद अमर उजाला टीम ने अपनी इन्वेस्टिगेशन की मुहिम तेज रखी और इसी कड़ी में ये बातें सामने आई। क्रिकेट की आड़ में इस गोरखधंधे के चार वीडियो क्लिप अमर उजाला के पास हैं।

विदेशी क्रिकेटरों के सेक्स को लेकर खुले रवैये और चीयर्स गर्ल्स की महत्वकांक्षाओं को इसमें खुलकर इस्तेमाल किया गया है।

वीडियो क्लिप के सारे बैकग्राउंड को खंगालने के बाद गुड़गांव, चंडीगढ़ और शिमला के होटल खंगाले गए और इन होटलों की इंटीरियर रूम डेकोरेशन की पड़ताल करने पर पता चला कि ये थ्री स्टार और फाइव स्टार सरीखे होटलों में इन वीडियो को शूट किया गया है।

वीडियो शूट की तकनीक अत्याधुनिक है और ज्यादातर वीडियो शन ग्लासेस आई प्वाइंट कैमरों से शूट हुए हैं। एक वीडियो स्मार्ट फोन से बनाया गया है और खुद वीडियो बनाते-बनाते एक क्रिकेटर होश खोकर अपने आप को भी शूट कर बैठा है।

इस वीडियो को गौर से देखें तो दिल्ली से ताल्लुक रखने वाला एक भारतीय टीम के खिलाड़ी के साफ लुक्स नजर आ रहे हैं।

दस मिनट के इस वीडियो के अंतरंग क्षणों में बॉलीवुड के एक हिट गीत को इतनी तकनीक से जोड़ा गया है कि ताकि हर वर्ग को इस वीडियो के प्रति आकर्षित किया जा सके।

अन्य तीन वीडियो शन ग्लासेस आई प्वाइंट कैमरे से शूट हुए हैं और इसमें चीयर गर्ल्स और छोटे परदे की अदाकाराओं ने अपने मनमर्जी से सीन बनवाए गए हैं।

एशियन देशों को फोकस में रखकर बने वीडियो
इंटरनेट जगत की जिन पोर्न साइटों में बॉलीवुड सांग के नाम से डाला गया है, वह ज्यादातर एशियन देशों में चल रही हैं। अमर उजाला द्वारा साइबर पर इन साइटों की जानकारी ली गई, तो पाया कि यह साइटें विकसित देशों में प्रतिबंधित हैं।

इंटरनेट विशेषज्ञों के अनुसार इन साइटों के जरिए पोर्न सामग्री भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश अन्य बॉलीवुड की फिल्मों को समझने वाले देशों में डाली जा रही है।

यह साइटें रोजाना के हिट्स और विज्ञापन का मुनाफा तो खुले में लूट ही रही हैं। इसके जरिए अमीरजादों को ग्राहक बनाकर उन्हें फंसाया भी जा रहा है।

चंडीगढ़ पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 
अमर उजाला से इस संबंधी वीडियो की सूचना मिलते ही चंडीगढ़ के एसएसपी नौनिहाल सिंह ने तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी है।

उनके निर्देशों पर चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी (लॉ एंड आर्डर एंड कम्युनिकेशन) रोशन लाल ने वीडियो क्लिपिंग को ले लिया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस वीडियो की पूरी तकनीक के साथ जांच करेगी और पता लगाया जाएगा कि आखिर यह कहां शूट हुए और कौन लोग हैं?

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button