main newsभारतराजनीति

ममता ने सुधारी मोदी से भाषण में हुई गलती

narendra-modiभाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोलकाता रैली में जो भाषण दिया, उस पर तृणमूल कांगेस की ओर से जवाबी हमला बोला गया है।

पार्टी ने अपने बयान में कहा है कि पश्चिम बंगाल में विकास हुआ है और मोदी को अपने आंकडे़ को दुरुस्त करने की सख्त जरूरत है।

मोदी ने कोलकाता की ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित चुनाव प्रचार अभियान की रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए जनता से सवाल किए थे। मोदी ने जनता से पूछा था क‌ि ममता बनर्जी, राज्य में आखिर कौन सा परिवर्तन ला पाई हैं।

मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि पश्चिम बंगाल के 35 प्रतिशत स्कूल विद्युतीकृत है और 60 प्रतिशत बालिका विद्यालयों में शौचालय की व्यवस्था है। अब ममता बनर्जी की पार्टी ने नरेंद्र मोदी के आंकड़ों पर पलटवार क‌िया।

तृणमूल कांग्रेस के राज्य के ऊर्जा मंत्री मनीष गुप्ता के विधानसभा में दिए उनके बयानों को आधार बनाते हुए कहा कि राज्य के 98 प्रतिशत स्कूलों में शौचालय की व्यवस्था है।

इसके अलावा लगभग सभी प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक सरकारी विद्यालयों में निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति की जा रही है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button