main newsएनसीआरदिल्ली

ब‌िखरने की कगार पर AAP सरकार, व‌िधायक ह‌ुए बागी

केजरीवाल सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी के साथ-साथ समर्थन दे रहे जदयू विधायक शोएब इकबाल और निर्दलीय विधायक रामवीर शौकीन भी अब आम आदमी पार्टी के विरोध में खड़े होते नजर आ रहे हैं।

तीनों ने संयुक्त प्रेसवार्ता में केजरीवाल सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। इनकी मांग है कि केजरीवाल जनता से किए वादे पूरे करने के लिए 48 घंटे में साझा कार्यक्रम बनाएं। ऐसा नहीं होने पर इन्होंने समर्थन वापसी की धमकी भी दी है।

बिन्नी तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि दो अन्य विधायक भी उनके साथ हैं जो कि केजरीवाल के कामकाज के तरीकों से नाखुश हैं। जेडीयू विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता से किए गए वादे पूरे नहीं कर रहे हैं।

पानी नहीं मिल रहा है तो बिजली कटौती भी शुरू हो गई है। बिजली की दरों को कम करने की बजाय वृद्धि की गई। जनता से किए गए वादे पूरे करने की बजाय मुख्यमंत्री केजरीवाल आगामी चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं।

इसके साथ ही शोएब इकबाल ने आप की सरकार को व‌िफल करार द‌िया। उन्होंने कहा क‌ि जनता से वादा पूरा करने की जगह केजरीवाल आगामी चुनावों की तैयार‌ियां कर रहे हैं।

अरव‌िंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए जेडीयू व‌िधायक ने कहा क‌ि द‌िल्ली की जनता की समस्याएं दूर करने की जगह सरकार आगामी लोकसभा चुनावों की तैयार‌ियों में जुटी है।

उन्होंने कहा क‌ि द‌िल्ली की जनता ने उन्हें वोट लोकसभा के ल‌िए नहीं प्रदेश की समस्या से न‌िजात द‌िलाने के ल‌िए द‌िया था। द‌िल्ली की जनता को राहत देने के बजाय पार्टी लोकसभा चुनावों पर अपनी नजर गड़ाए है और द‌िल्ली की जनता को अपने हाल पर छोड़ द‌िया है?

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button