main newsउत्तर प्रदेशभारतराजनीतिलोकसभा चुनाव२०१४

‘मुलायम-आडवाणी की वजह से पनपा इंडियन मुजाहिद्दीन’

beni-prasad-verma-52321c69cf684_exlकेंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने एक बार फिर मुलायम सिंह यादव और लालकृष्‍ण आडवाणी पर हमला बोला है। साथ ही भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को क्रूर शासक बताया।

उन्होंने कहा क‌ि मुलायम ने बाबरी विध्वंस करवाया तो आडवाणी के रहते गोधराकांड हुआ। इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) की विचारधारा पनपाने में मुलायम व आडवाणी, दोनों बराबर जिम्मेदार हैं। मुजफ्फरनगर कांड में भी भाजपा व सपा की मिलीभगत है।

बेनी प्रसाद वर्मा शनिवार देर शाम शहर के एलआरपी डाक बंगला पहुंचे। चुटीली बयानबाजी के लिए मशहूर बेनी ने भाजपा व सपा को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि देश में इंडियन मुजाहिद्दीन को आगे लाने में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व आडवाणी जिम्मेदार हैं। इसके बावजूद अब तोहमत कांग्रेस पर लगाई जा रही है।

960207_430687730364326_456312589_n[1]बेनी ने मोदी के उस बयान कि ‘हम दूसरी मिट्टी के बने हैं’, पर बिना नाम लिए गुजरात के मुख्यमंत्री व बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को क्रूर शासक कहा।

बेनी प्रसाद ने कहा कि मोदी ने आडवाणी को बंद कमरे में पहुंचा दिया। आडवाणी अब अपने को अपनी पार्टी में ही उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

 

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button