main newsएनसीआरगाजियाबाद

गाजियाबाद में रेडिसन होटल के मालिक को धमकी देने पर दो लोगों पर एफआइआर, राज्यसभा सांसद पर मध्यस्थता का दबाव बनाने का आरोप

गाजियाबाद के प्रमुख होटल रेडिसन कौशांबी के मालिक करण जैन ने  गौरव अग्रवाल, दीपक अहलावत और अज्ञात लोगों के खिलाफ  जान से मारने की धमकी देने के खिलाफ एफआइआर कारवाई है l करण जैन ने आरोप लगाया है कि कुछ लड़के होटल में आए और उन्हें सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। जिसके बाद BJP के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने उन्हें फोन करके धमकी देने वालों से बातचीत (मध्यस्थता) करने का दबाव बनाया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

स्मरण रहे कि करण जैन के भाई अमित जैन ने करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर-2022 में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि अमित जैन का आरोपी पक्ष से रुपयों का लेनदेन था।

करण से मिली जानकारी के अनुसार ‘मैं होटल की सातवीं मंजिल के K-M ट्रेड टॉवर स्थित ऑफिस में बैठा हुआ था। 13 सितंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास ऑफिस स्टाफ ने मुझे आकर सूचना दी कि कुछ लड़के घुस आए हैं और ऑफिस खाली करने की धमकी दे रहे हैं। मैं जब अपने ऑफिस से बाहर निकला तो कुछ लड़के मेरे स्टाफ से बदतमीजी कर रहे थे। वो कुल पांच लोग थे। उन्होंने मेरे साथ भी अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे शीशा तोड़कर सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। आरोपियों ने मुझे शारीरिक क्षति पहुंचाने की कोशिश भी की। मेरे ऑफिस से रोहित तोमर ने PCR पर कॉल करने की कोशिश की, जो विफल रही। इसके बाद कौशांबी पुलिस चौकी प्रभारी को फोन करके पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद कौशांबी थाने की पुलिस होटल पर आई। पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हुई है। हमने पुलिस को भी ये फुटेज दिखाई है।

राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने फोन करके लगाया आरोप

कारण ने राज्यसभा सांसद पर आरोप लगाया कि जब मैं पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता रहा था, तभी मेरे पास बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की कॉल आई। उन्होंने मुझे धमकी देने वाले लोगों से बातचीत करने के लिए कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अन्यथा की स्थिति में ये वे इन लोगों (धमकी देने वालों) को नहीं रोक पाएंगे और ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस घटनाक्रम के बाद से मुझे जान का खतरा बना है।

एन सी आर खबर ब्यूरो

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button