main newsएनसीआरदिल्लीफिल्म समीक्षाबॉलीवुडमनोरंजन

पहले दिन के झटके से शुक्रवार को खान की लाल सिंह चड्ढा के 1300 शो रद्द,कई शो में एक भी दर्शक नहीं पहुँचे

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान के लिए बुरा स्वपन साबित हो चुकी है । गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन अपेक्षित दर्शक नहीं मिले। पहले दिन इस फिल्म ने लगभग 10 करोड़ की ही कमाई करी । जिसके बाद शुक्रवार को देश भर में लाल सिंह चड्ढा के 1300 शो कम कर दिए गए हैं।

फिल्म पोर्टल बालीवुड हंगामा के अनुसार कहा गया है कि रिलीज के पहले ही दिन लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कई शो में सिर्फ 10-12 लोग ही जुटे। फिल्म की ऐसी दुर्गति को देखते हुए सिनेमा घर के मालिकों ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार (12 अगस्त 2022) के अपने शो में भारी कटौती कर दी।

देश भर के कई सिनेमाघरों में शुक्रवार को दोपहर से पहले वाले शो में एक भी दर्शक नहीं पहुँचे और उसे रद्द करना पड़ा। फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा की ऐसी दुर्गति की किसी को उम्मीद नहीं थी।

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड के इतिहास में पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसका इंतजार लोग बहिष्कार करने के लिए कर रहे थे लगभग 2 महीने से सोशल मीडिया पर #BoycottLalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है । फिल्म के बहिष्कार के पीछे आमिर खान के पुराने बयान उनकी पत्नी किरण राव का देश में डर लगने और उनकी पुरानी फिल्मों में पुरानी फिल्मों में भगवान शिव का अपमान उड़ाकर हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने वाली जैसी बातें है । वहीं फिल्म की मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर ने बीते दिनों एक बयान में कहा था कि अगर लोगों को उनकी फिल्में पसंद नहीं है तो वह ना देखें जिसके बाद से देशप्रेम और देशद्रोह के आरोपों के साथ आमिर खान करीना कपूर अभिनीत इस फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button