main newsएनसीआरनोएडा

सेक्स रैकेट चलवाने वाले विधायक की निष्पक्षता से जांच कराई जाए : आम आदमी पार्टी नोएडा ने राज्यपाल के लिए दिया ज्ञापन

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भाजपा विधायक के नोएडा के बंगले में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है जो कि बहुत ही घृणित कार्य है जिन लोगो के कंधे में यह जिम्मेदारी है कि समाज मे साफ-सुथरा, भयमुक्त स्वच्छ वातावरण रहे। बहन-बेटियां सुरक्षित रहे और यदि यही लोग अराजकता एवं समाज के वातावरण को दूषित करेंगे तो यह तो बहुत ही निंदनीय है इसकी जितनी भी भर्त्सना की जाय वह कम है।

ये बाते आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में प्रदर्शन के दौरान कही। आज आप आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई ने जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय नोएडा में प्रदर्शन किया व उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्यपाल के माध्यम से मांग करती है कि इस सेक्स रैकेट चलवाने वाले विधायक की निष्पक्षता से जांच कराई जाए और पता किया जाए कि इस प्रकार के और कहाँ-कहाँ इनके द्वारा सेक्स रैकेट चलवाये जा रहे है इस घृणित कार्य मे लिप्त विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।योगी जी इस विधायक की फोटो चौराहे पर लगवाए व इसकी सम्पत्ति को कुर्क कराए क्योंकि योगी जी का गलत कार्य करने वालो को सबक देने का यही तरीका है

इस प्रदर्शन व ज्ञापन देने वालो में जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल चेंची,नोएडा अध्यक्ष एडवोकेट प्रशांत रावत व उपाध्यक्ष तरुण तंवर, एवं गौरव अवाना,नोएडा महासचिव प्रवीण धीमान, जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राहुल सेठ श्रमिक विकास संगठन के जिलाध्यक्ष रामजी पांडे,महिला प्रकोष्ठ की जिला महासचिव गीता क्षेत्रीय स्वर्णकार, अनिता चौधरी, जिला कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र तोमर व हर्षित श्रीवास्तव,पंकज अवाना, पंडित अमित भारद्वाज, सोमेश्वर तोमर,प्रीति नागर, सरताज अंसारी,सुमित सोनी, राजीव कुमार, आदि मौजूद रहे।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button