main newsएनसीआरदिल्लीराजनीतिलोकसभा चुनाव२०१४

दिग्विजय सिंह ने कबूल किया महिला टीवी एंकर से रिश्ता

30_10_2013-digvijaysinghनई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक महिला टीवी एंकर के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया है, लेकिन साथ ही कहा है कि वह अपने निजी जीवन में किसी की भी दखलअंदाज़ी की निंदा करते हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट (@digvijaya_28) पर कहा, “मुझे अमृता राय के साथ अपने रिश्ते स्वीकार करने में कोई झिझक नहीं है… उन्होंने और उनके पति ने पहले ही आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दायर कर रखी है…

उन्होंने आगे लिखा है, “मेरा ईमेल/कंप्यूटर हैक किया गया और उसकी सामग्री से छेड़छाड़ की गई है। यह भारत में गंभीर अपराध है और मेरी निजता का अतिक्रमण भी है। मैं इसकी कड़ी आलोचना करती हूं।””

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा टीवी की एंकर अमृता राय के साथ दिग्विजय सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रकाशित होने के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद अब अमृता (@amrritarai) ने भी तलाक का आवेदन दायर किए जाने की बात ट्विटर पर लिखने के साथ-साथ यह भी स्पष्ट लिखा है कि वह तलाक के बाद दिग्विजय सिंह से शादी करने का फैसला कर चुकी हैं।

67-वर्षीय दिग्विजय सिंह की पत्नी का पिछले ही साल कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया था।ग्विजय सिंह की चार बेटियां और एक बेटा है। बेटे जयवर्द्धन ने हालिया विधानसभा चुनावों में राघोगढ़ से जीत दर्ज की थी।

उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह उन नेताओं में सबसे आगे रहे हैं, जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाकर रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की।

मोदी पर हमला होने के बाद जब भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के खिलाफ हमला बोला, तो उन्होंने कहा कि वो जब भी दूसरी शादी करेंगे, डंके की चोट पर करेंगे। हालांकि, किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि वो बहुत जल्द इस तरह का खुलासा करने वाले हैं।

दूसरी तरफ चुनावों के बीच इस तरह का खुलासा कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है, क्योंकि वो इन दिनों आक्रामक रुख के साथ मोदी पर उनकी शादी को लेकर हमले बोल रही है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button