main newsएनसीआरदिल्ली

‘‍AAP के विधायक को करोड़ों का ऑफर’

भाजपा की तरफ से पीएम पद के दावेदार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मेरठ रैली में अपने हमलों का मुंह ज्यादातर वक्‍त कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की तरफ रखा, लेकिन बीच-बीच में वह दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को भी लपेट गए।

आम आदमी पार्टी ने एक दिन बाद नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया। पार्टी ने इल्जाम लगाया कि ‌राजधानी में उसके विधायकों के बगावत पर उतरने की जो कहानी बनाई जा रही है, वह कुछ और नहीं बल्कि भाजपा की साजिश है।

अरविंद केजरीवाल की पार्टी का कहना है कि भाजपा दिल्ली में उसकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। AAP ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके विधायकों को सीएम-डिप्टी सीएम जैसे पद और करोड़ों रुपए के ऑफर तक दिए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सोमवार सवेरे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस खेल में नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली सीधे तौर पर शामिल हैं। अडानी और अंबानी का साथ देने वाले लोग खेल कर रहे हैं।

संजय ने कहा, “यह साफ है कि दिल्ली में बिजली संकट पैदा करने की कोशिश कंपनियों की तरफ से की गई। बीएसईएस को एनटीपीसी को पैसा चुकाना है और बीएसईएस जनता से बिलों के जरिए पैसा वसूलती है। फिर भी एनटीपीसी को पैसा नहीं मिला, ऐसे में ‌गलती किसकी है?”

इसके अलावा आम आदमी पार्टी की संस्‍थापक सदस्य मधु भादुड़ी ने पार्टी से बाहर होते इल्जाम लगाया था कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button