main newsएनसीआरदिल्ली

भाग रहा है नारायण साईं, पकड़ो…

narayan-sai-5264bb7f29364_exlयौन उत्पीड़न के मामले में वांछित नारायण साईं आगरा के खंदौली में यमुना एक्सप्रेस वे टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर मथुरा की तरफ भागा है।

यह सूचना पुलिस के वायरलेस सेट पर शनिवार सुबह करीब नौ बजे गूंजी। इसके बाद तो अगले तीन घंटे जगह-जगह चेकिंग और पुलिस वाहनों की भागदौड़ वाले रहे।

फिर भी न वह स्कार्पियो पकड़ में नहीं आई जिसमें नारायण साईं के होने की बात कही गई थी। आसाराम के फरार बेटे नारायण साईं पर पांच लाख का इनाम भी घोषित है।

हुआ यह, खंदौली स्थित एक्सप्रेस-वे के टोल बैरियर पर सुबह 8.39 मिनट पर सफेद रंग की स्कार्पियो (एचआर 51 एक्यू 5156) आकर रुकी।

उसमें चालक समेत तीन आदमी और एक युवती सवार थे। वहां मौजूद लोगों ने इनमें से एक को नारायण साईं के रूप में पहचाना।

वे उसकी ओर बढ़े तो चालक बैरियर तोड़ते हुए स्कार्पियो को मथुरा की तरफ ले भागा। खंदौली थाने के एसओ वहीं पास में निजी कार से आए थे।

जैसे ही खबर लगी उन्होंने स्कार्पियो का पीछा किया, लेकिन वह दूर जा चुकी थी। उन्होंने स्कार्पियो में साईं के होने के लोगों के दावे की जानकारी आला अधिकारियों को दी।

फिर मथुरा और आगरा में रुनकता पर बैरियर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी की गई। एसओ सिकंदरा ने बताया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

आगरा डीआईजी कैंप से सुबह नौ बजे के करीब मिली सूचना के बाद मथुरा में भी नारायण साईं की तलाश में एनएच टू पर जगह-जगह चेकिंग हुई।

उसके गुजरने सूचना मथुरा कंट्रोल रूम से प्रसारित होते ही शहर से लेकर हाईवे तक पुलिस की गाड़ियां हूटर बजाती दौड़ने लगीं। आगरा-दिल्ली हाईवे के साथ ही यमुना एक्सप्रेसवे पर भी नाकाबंदी की गई।

तलाश सफेद स्कार्पियो की थी। राजस्थान, हरियाणा एवं दिल्ली सीमा तक तीन घंटे चेकिंग चली लेकिन नतीजा शून्य रहा।

सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी की फोटो
पुलिस का मानना है कि नारायण साईं आगरा में ही रह रहा है। खंदौली टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध स्कार्पियो की फोटो कैद है। ड्राइवर का हाथ भर आया है। पुलिस इसे आधार बनाकर जांच कर रही है।

आलोक विहार में मार चुकी है छापा
गुजरात पुलिस ने कुछ दिन पहले आलोक विहार शाहगंज में नारायण साईं की तलाश में दबिश दी थी। पुलिस को सटीक जानकारी थी पर दबिश पड़ोसी के घर में डाल दी थी।

इसके बाद खुलासा हुआ था कि साईं आलोक विहार में लक्ष्मणदास के घर आया था, जहां उसने रात बिताई थी।

सूरत में है दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
नारायण साईं के खिलाफ गुजरात के सूरत में दो बहनों ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। गुजरात पुलिस ने उस पर पांच लाख का इनाम भी घोषित कर रखा है। इसी मामले में नारायण साईं की तलाश है।

नारायण साईं की मैनपुरी भी तलाश
मैनपुरी/बेवर। यौन शोषण के आरोप में फरार चल रहे आसाराम बापू के पुत्र नारायण साईं की मैनपुरी में भी तलाश की जा रही है।

उनकी गिरफ्तारी पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है। जिला पुलिस ने नारायण साईं, उनके सहयोगी कौशल ठाकुर और जमुना उर्फ भावना के फोटो जगह जगह चस्पा कराए है।

इनमें नारायण सांई पर पांच लाख और उनके सहयोगियों पर एक एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button