main newsएनसीआरदिल्लीराजनीतिविधानसभा चुनाव२०१४ दिल्ली

अब ऑटो रिक्‍शा चालक ‘आप’ के विरोध पर उतारू

आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आप पार्टी पर पहले एक स्टिंग ऑपरेशन ने सवाल उठाया और उसके बाद दिल्ली के ऑटो रिक्‍शा चालकों ने केजरीवाल की इस पार्टी से अपना समर्थन वापस ले लिया है।

ऑटो के पीछे अब दिखेगा आप का विरोध
दिल्ली के ऑटो रिक्‍शा चालकों ने पार्टी से समर्थन वापस लेने की घोषणा करते हुए पूछा कि आखिर क्यों एक ऑटो ड्राइवर को टिकट देकर फिर वापस ले लिया गया। दिल्ली के सभी ऑटो ड्राइवरों ने एक साथ मिलकर अपने ऑटो के पीछे लगे आप पार्टी के समर्थन में लगे पोस्टर हटा कर उसके विरोध वाले पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं।

नए पोस्टर में लिखा है, ऑटो चालकों से धोखा! केजरीवाल ने ऑटो चालक भाग ‌सिंह को कालकाजी से टिकट दिया, फिर ‌छीन लिया, क्यों?

20 हजार पोस्टरों के साथ होगा विरोध
ऑटो ड्राइवरों के हितों के लिए काम करने वाली एनजीओ, न्यायभूमि के सचिव राकेश अग्रवाल ने शिकायती लहजे में कहा कि पार्टी ने अपने प्रचार के लिए ऑटो का उपयोग किया और विधानसभा चुनावों के लिए एक ड्राइवर को भी टिकट देना मुनासिब नहीं समझा, वो भी तब जब वह चुनाव लड़ना चाहता था।

राकेश अग्रवाल ने कहा कि आने वाले दिनों में हम 20 हजार पोस्टरों के जरिए यह बताएंगे कि कैसे अरविंद केजरीवाल ने हमारे से विश्वासघात किया है।

हालांकि पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भाग सिंह ने निजी कारणों से अपनी उम्मीदवारी से खुद को अलग किया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button