main news

‘डूब मरो ऐ दिल्‍ली से सरकार चलाने वालों’ :मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में रैली के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

मोदी ने ‌कहा, ‘सरहद पर पाकिस्तानी सेना ने हमारे जवानों को गोलियों से भून दिया लेकिन हमारी सरकार चुपचाप है। इससे पहले भी पाकिस्तानी सेना ने दुस्‍साहस दिखाते हुए हमारे जवानों का सिर काट दिया था, पर सरकार खामोश रही।

हैदाराबाद के लाल बहादुर शास्‍त्री स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा समर्थकों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘यह समझ से परे है कि पाकिस्तान एक के बाद एक जुर्म कर रहा है और एक अरब से अधिक लोगों का देश चुपचाप झेल रहा है। पिछले दिनों कई घटनाएं घटी है। न जाने कितने लोगों को मारा गया है, न जाने कितने लोगों का घर तबाह हो गया…पर सरकार चुप्पी साधे बैठी रही।’

नरेंद्र मोदी ने चीन के साथ रिश्तों पर केंद्र की जमकर खिंचाई की।

उन्होंने कहा, ‘चीन लगातार सीनाजोरी पर उतारू है और हम चुप बैठे हैं। ऐसी स्थिति केंद्र सरकार के लिए डूब मरने की स्थिति है। कड़े कदम उठाने के बजाय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद संयम बरतने की सलाह देते हैं।

मोदी ने कहा, ‘ऐसी ही स्थिति बांग्लादेश से लगी सीमा पर भी है। घुसपैठिए के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के बजाय हम उन्हें अपने मुल्क में आने दे रहे हैं। सरकार ने सुरक्षाबलों को निर्देश दे रखा है कि वह कोई कड़ी कार्रवाई न करें।

मोदी ने बताया कि किश्तवाड़ में हुई हिंसा में जम्मू-कश्मीर सरकार की नाकामी सामने आती है। सरकार जवाब दे कि आखिर क्यों राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली को किश्तवाड़ जाने से रोका गया? सच तो यह है कि वोट बैंक के लिए सुरक्षा की अनदेखी की जा रही है।

एक लाख लोगों से भरी रैली में मोदी ने कहा कि लोगों का यूपीए सरकार पर से भरोसा उठ गया है। ऐसे में बीजेपी ही लोगों के लिए उम्मीद की किरण है।

लाल बहादुर स्टेडियम में मोदी का भाषण सुनने न सिर्फ आंध्र प्रदेश से बल्कि दक्षिण भारत के कई शहरों से एक लाख से अधिक लोग आए हैं। इन लोगों से रैली में भाग लेने के लिए पांच रुपये लिए गए हैं। यह रकम उत्तराखंड पीड़ितों की मदद में खर्च की जाएगी।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button