main newsएनसीआरदिल्ली

दिल्ली में स्टंट कर रहे बाइकर की पुलिस की गोली से मौत

नई दिल्ली।। दिल्ली के वीवीआईपी इलाके अशोक रोड पर शनिवार देर रात सड़क पर स्टंट कर रहे बाइकर्स पर पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से बाइक के पीछे बैठे एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गया। घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस का कहना है कि स्टंट कर रहे बाइकर्स ने रोकने पर पथराव कर दिया था, बचाव में उन्होंने बाइक के पहिए पर गोली चलाई जो युवक को लग गई। पथराव में पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

बाइकर पर गोली चलाने को लेकर पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। इस गोलीकांड के न्यायायिक जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस की जांच टीम घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। उधर, इस गोलीकांड में मारे गए करण की मौसी रेणु ने पुलिस पर करण की हत्या करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस को गोली नहीं चलानी चाहिए थी।

क्या है पूरा मामलाः यह घटना शनिवार देर रात करीब ढाई बजे नई दिल्ली के अशोक रोड इलाके की है। पुलिस का कहना है कि शनिवार रात 2 बजकर 20 मिनट पर फोन आया कि अशोक रोड इलाके में विंडसर पैलेस के पास 35 से 40 बाइकर्स स्टंट कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पीसीआर वै न घटनास्थल की ओर रवाना की गई।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत का कहना है कि पीसीआर पर सवार पुलिसवालों ने बाइकर्स को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद घटनास्थल पर दूसरी पीसीआर वैन पहुंची। इस पीसीआर वैन पर बाइकसवार युवकों ने पथराव कर दिया। पुलिस के मुताबिक हवाई फायरिंग की गई। पीसीआर पर सवार एक पुलिसकर्मी ने बाइक के पहिए पर गोली चलाई, जो स्टंट कर रहे युवक करण को लग गई। करण की उम्र 18 से 19 साल बताई जा रही है। उसके साथ बैठा युवक पुनीत नीचे गिरकर घायल हो गया। पुलिस उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई। पुलिस का कहना है कि पुनीत ड्रग एडिक्ट है और उसका इलाज भी चल रहा है। उसने शराब भी पी हुई थी।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button