बॉलीवुडमनोरंजन

आलिया को क्यों भाता है मर्दों का परफ्यूम?

alia-bhatt-51e8ef63d8b6a_lमहेश भट्ट की छोटी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बॉलीवुड में कदम रखे कुछ ही समय हुआ है लेकिन आलिया ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट के पास फिलहाल ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्में हैं।

लेकिन आलिया भट्ट दूसरी हीरोइनों से अपने आपको अलग करते हुए बताती हैं कि उन्हें सिर्फ मर्दों वाला परफ्यूम भाता है।

हाल ही में टी ओ आई को एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बात ना सिर्फ अपने फ्रेंड्स, कोस्टार्स के बारे में बात की बल्कि अपनी पसंद- नापसंद के बारे में भी बताया।

अपने ड्रीम ब्वॉय के बारे में आलिया ने कहा कि कि वो लंबा होना चाहिए। उसकी पर्सनेलिटी अच्छी होनी चाहिए और वो फनी भी होना चाहिए।

इतना ही नहीं, आलिया कहती हैं कि उसकी महक भी अच्छी होनी चाहिए। दरअसल आलिया का मानना है कि अच्छी स्मैल तुरंत आकर्षित करती है।

अपने परफ्यूम के बारे में आलिया का कहना था कि वे हमेशा मर्दों वाला परफ्यूम इस्तेमाल करती हैं और हर महीने अपना परफ्यूम बदलती है।

ऐसा लगता है आलिया को पुरूषों की स्मैल कुछ ज्यादा ही आकर्षित करती है इसीलिए वे पुरूषों के परफ्यूम तक को नहीं छोड़ती।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button