main newsनॉलीवुड (नॉएडा,यीडा फिल्मसिटी)बॉलीवुडमनोरंजन

मच गया गदर : पहले दिन गदर 2 ने कमाए 40 करोड़, ओ एम जी 2 को भी मिला 10 करोड़ की कमाई का विश्वास

स्वतंत्रता दिवस से पहले शुरू हुए लॉन्ग वीकेंड में बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर2 ने सच में गदर मचा दिया है पहले ही दिन 40.10 करोड़ के कलेक्शन के साथ गदर2 ने साबित कर दिया कि सनी देओल कि इस फिल्म से दर्शक कितने खुश हैं। स्मरण रहे कि गदर2 के लिए एडवांस बुकिंग ढाई लाख टिकट से भी ज्यादा की रही जो अपने आप में फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज बता रही है सिनेमा हॉल के बाहर निकल रहे दर्शकों मैं भी फिल्म की प्रतिक्रिया भी फिल्म को लेकर उत्साहजनक है लोगों ने इसे दोबारा देखने की इच्छा भी प्रकट की है ।

यद्यपि समीक्षकों ने इसमें हमेशा की तरह कमियां बताई हैं आपको बता दें कि ग़दर एक प्रेम कथा के समय भी समीक्षकों ने उसे औसत फिल्म बताया था लेकिन उस फिल्म ने 100000000 टिकट बेच कर इतिहास रच दिया था। ग़दर एक प्रेम कथा के इस सीकवल को 17 साल बाद की कहानी के साथ शुरू किया गया है दर्शकों के अनुसार पहले भाग में गानों को जहां वह एंजॉय कर रहे हैं वहीं दूसरे भाग में सनी देओल की एंट्री के साथ ही फिल्म रोमांचक हो जाती है खासतौर पर सनी देओल द्वारा पाकिस्तान में जाकर काहे डायलॉग धमाल मचा रहे हैं बहुत सालों बाद सिनेमाघर में सीटियां बज रही हैं डायलॉग पर तालियां बज रही है ।

वहीं दूसरी ओर इसी के साथ रिलीज हुई ओएमजी 2 ने भी पहले दिन उम्मीद के अनुसार 10 करोड़ का अच्छा बिजनेस किया है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी माउथ पब्लिसिटी के बाद बेहतर स्थिति में आ जाएगी ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button