main newsएनसीआरभारत

फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर मॉडल से रेप

फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर फॉरच्यूनर सवार युवक ने 26 वर्षीय मॉडल से कार में दुराचार किया और जब पीड़ित ने शोर मचाने की कोशिश की तो उस पर पिस्टल तान दी।
बाद में उसे सेक्टर-23 में छोड़कर फरार हो गया।
पीड़ित युवती इसी सेक्टर में पीजी में रहती है और माडलिंग के साथ-साथ इवेंट मैनेजमेंट का भी काम करती है। आरोपी ने खुद को फिल्म का प्रोड्यूसर बताकर युवती को झांसे में लिया था।
सेक्टर-3 थाना पुलिस ने सेक्टर-16 जनरल अस्पताल में युवती का मेडिकल होने के बाद आरोपी मोहाली निवासी
गगनदीप के खिलाफ दुराचार और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया है।
सेक्टर-23 पीजी में रहने वाली मॉडल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान मोहाली निवासी गगनदीप से उसकी मुलाकात हुई थी।
गगनदीप ने फिल्म में रोल दिलाने के लिए एक अन्य प्रोड्यूशर से मिलाने के बारे में रविवार शाम करीब सात बजे फोन पर उससे बातचीत की और फारच्यूनर लेकर खुद सेक्टर-23 पहुंच गया।
सेक्टर-15 से उसने बीयर की चार बोतल खरीदी।
मॉडल का आरोप है कि गगनदीप ने उसे जबरन बीयर पिलाई और सेक्टर-10 से घूमाता हुआ सुखना लेक पर ले गया। वहां उसने गाड़ी को खाली पार्किंग में खड़ी कर उससे दुराचार किया।
शोर मचाने पर पिस्टल दिखाकर उसने जान से मारने की धमकी दी और फिर सेक्टर-32 से होते हुए सेक्टर-23 स्थित पीजी के बाहर छोड़कर फरार हो गया।
इसके बाद उसने अपने दोस्त को बुलाया और सेक्टर-3 थाने में पहुंचकर मोहाली निवासी गगनदीप के खिलाफ दुराचार और जान से मारने की धमकी की शिकायत दी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीयर में नशीला पदार्थ मिलाया गया था।
फिल्म में काम दिलाने के नाम पर मोहाली के युवक ने मॉडल से दुराचार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
– आशीष कपूर, डीएसपी

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button