main newsदुनिया

सलाम इस बहादुर ‘कवरगर्ल’ को, जो मौत से डरी नहीं

tdy-talia-castellano-1.grid-8x2कैंसर जैसे रोग का नाम सुनते ही हम जिंदगी की उल्टी गिनतियां शुरू कर देते हैं लेकिन फ्लोरिडा की 13 वर्षीय तालिया जॉय कैसलानो के जज्बा और जिंदादिली हर किसी के लिए मिसाल है।

तालिया ने कैंसर से जूझते हुए न सिर्फ कम उम्र में फैशन की दुनिया में अपनी काबिलियत साबित की बल्कि उसकी योग्यता ने उसे ‘कवरगर्ल’ पत्रिका के कवर पेज पर भी जगह दी।

पिछले साल तालिया को जब ल्यूकेमिया और न्यूरोब्लास्टोमा होने की जानकारी मिली तब उसने हिम्मत हारने के बजाय बतौर फैशन डिजाइनर खुद को स्थापित करने का सपना सच करने की ठानी।

तालिया ने शुरुआती यूट्यूब पर फैशन ट्यूटोरियल वीडियो अपलोड करके और फैशन पर ब्लॉग से की जिसे इंटरनेट पर बहुत लोकप्रियता मिली। तालिया के यूट्यूब पर वीडियो को 3.9 करोड़ लोगों ने देखा।

इंटरनेट पर मिली लोकप्रियता की वजह से तालिया को ‘कवरगर्ल’ पत्रिका ने कवरपेज पर जगह दी है। अब उनका ध्यान उनकी अपनी फैशन लाइन लॉन्च करने पर है।

तालिया के अनुसार, वह अपने नए फैशन कलेक्शन को प्रेपी, रॉकर और बोहो चिक फैशन से प्रेरित होकर उतारेंगी और बहुत जल्द उनका नया कलेक्शन बाजार में होगा। उनकी मेन्टॉर डिजाइनर उर्बाना चप्पा जो खुद भी कैंसर से जूझ चुकी हैं, तालिया के साथ मिलकर नए कलेक्शन पर काम कर रही हैं।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button