एनसीआरदिल्ली

‘दरिंदों को मौके पर ही फांसी दो’

20-04-2013-delhirape1नई दिल्ली। पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत का नंगा नाच खेला गया। दरिंदा गिरफ्तार हो चुका है। लेकिन लोगों का गुस्सा अब सड़कों पर भी उतर आया है। राजनीतिक हलकों में अब इस पर बयानबाजी का दौर चल पड़ा है।

घटना से आहत प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि वे इस घटना से बहुत विचलित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सभी को अपने अंदर झांकना चाहिए। इस बुराई को जड़ से उखाड़ने की जरूरत है। वहीं विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने भी इस मामले पर कहा, ‘बच्ची के साथ जिस तरह का सुलूक किया गया, उसे सुनकर मैं बहुत हैरान हूं। प्रदर्शनकारी युवती को थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी को अपनी वर्दी पर शर्म आनी चाहिए।’ भाजपा नेत्री नजमा हेपतुल्ला ने कहा है कि गुनहगारों को मौके पर ही फांसी होनी चाहिए।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि पुलिस रिफॉर्म की जरूरत है। जबकि भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि नाबालिग से रेप करने वालों को फांसी की सजा हो। उधर लगातार बयानों के दौर में कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली सरकार का बचाव करते हुए कहा है कि ऐसे मामले में राजनीति करना ठीक नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया गया। केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार पर बरसते हुए सिंह ने कहा कि दोनों ही सरकार रेप की घटनाओं पर लगाम कसने में नाकाम हैं।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button