main newsदुनिया

मुशर्रफ की गिरफ्तारी का आदेश, कोर्ट से हुए फरार

इस्लामाबाद।। इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने गुरुवार को जजों को बंधक बनाने के मामले में पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। जज ने जैसे ही मुशर्रफ की जमानत याचिका खारिज की और गिरफ्तार करने का आदेश सुनाया, वह कोर्ट परिसर से ‘भाग’ खड़े हुए। वैसे आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया जा रहा है, लेकिन खबर है कि मुशर्रफ अपने फार्म हाउस में जा छिपे हैं। उनके वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर करने की कोशिश की, लेकिन कोर्ट बंद होने तक सारी औपचारिकताएं पूरी नहीं कर सके। है। खबर है कि मुशर्रफ को अब कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

 मुशर्रफ गुरुवार दोपहर अपनी जमानत बढ़ाने के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट में पेश हुए थे। कोर्ट ने उनकी यह अर्जी खारिज कर दी और गिरफ्तार करने का आदेश सुना दिया। कोर्ट रूम में गिरफ्तारी नहीं होती है। पुलिस को मुशर्रफ को कोर्ट रूम से निकलते ही गिरफ्तार करना था। कोर्ट परिसर में गिरफ्तारी से बचने के लिए मुशर्रफ जैसे ही कोर्ट रूम से बाहर निकले, अपने सिक्युरिटी गार्ड्स से घिर गए और कुछ ही पलों में गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। इस दौरान वहां अफरातफरी मची रही।

मुशर्रफ के कोर्ट परिसर से जाने के बाद वकीलों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने मुशर्रफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक वकीलों मुशर्रफ के विरोध में ‘गीदड़ भागा’ जैसे नारे लगाते सुने गए।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button