main newsभारत

ब्रांडिंग के लिए रामदेव के नेटवर्क का इस्तेमाल करेंगे मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा रामदेव का साथ पाकर गदगद हैं। उन्हें अपनी ब्रांडिंग करने के लिए रामदेव का देशभर में फैला नेटवर्क मिल गया है। इस नेटवर्क का मोदी भलीभांति उपयोग कर सकेंगे।

देश और दुनिया के फलक पर छा जाने को तैयार मोदी अपनी ब्रांडिंग का हर तरीका ढूंढते दिखते हैं। शुक्रवार को हरिद्वार में बाबा रामदेव के कार्यक्रम में पहुंचे मोदी वहां मौजूद भीड़ को देखते ही रह गए।

मोदी भीड़ का मूड भांपने की कोशिश करते भी दिखे। बोलने खड़े हुए और जनता का उत्साह देखा तो मोदी ने खुद को उनके साथ जोड़ने का प्रयास किया। दिल्ली के रामलीला मैदान में बाबा रामदेव के कार्यक्रम में हुए लाठीचार्ज का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों एक ही पीड़ा झेल रहे हैं। दोनों पर दिल्ली सरकार आए दिन नए-नए जुर्म लगाती रहती है।

बाबा रामदेव के साथ अपनी समानता का जिक्र और रामलीला मैदान में पुलिस बर्बरता का शिकार हुई उनकी समर्थक राजबाला का जिक्र कर जनभावना से तादात्म्य स्थापित करने का प्रयास किया।

मोदी की कोशिश अब बाबा रामदेव के नेटवर्क का उपयोग करने की है। रामदेव भी इसके लिए तैयार दिखते हैं। मंच पर जिस तरह से रामदेव ने मोदी की तारीफ के पुल बांधे और उन्हें ईश्वर का दूत साबित करने का प्रयास किया, इससे भी उनकी मंशा साफ दिखती है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button