उत्तर प्रदेशभारत

कल्याण सिंह के साले को जिंदा जलाने की कोशिश

बदायूं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के साले विजयपाल सिंह को कोतवाली क्षेत्र के बेहटाकौड़ा गांव में जिंदा जलाने की कोशिश की गई। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
विजयपाल सिंह और उनके भाई श्यामलाल सिंह बुधवार को अपनी विधवा पुत्री सावित्री से मिलने बेहटाकौड़ा गांव गए थे। वे वहां सावित्री का पड़ोसियों से चल रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास कर रहे थे। तभी आधा दर्जन लोगों ने दोनों भाइयों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने विजयपाल सिंह के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की। उनके ऊपर फेंकी गई माचिस की तीली बुझने के कारण हमलावर अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। गांव के लोगों ने बीच-बचावकर उन्हें वहां से भागने में मदद की। उसके बाद उन्होंने कोतवाली में तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने गांव में पहुंचकर हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें पकड़ने मे सफल नहीं हो पाई।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button