main newsउत्तर प्रदेशएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टनोएडाभारतलखनऊ

अमिताभ ठाकुर ने किया नोएडा कमिश्नरेट के एसीपी का ऑडियो वायरल, मचा हंगामा

पूर्व आईपीएस अधिकारी और अब आजाद अधिकरण सेना से जुड़े अमिताभ ठाकुर ने नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मचा दिया है । अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पुलिस का नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के एक एसीपी का ऑडियो वायरल कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि मैं खुद ही बहुत टेंशन में हूं मैं कहां से आकर यहां फस गया हूं मैं खुद अपना ट्रांसफर करने में लगा हूं मैं अपना ट्रांसफर कर लूंगा।

इसके बाद उनको कॉल करने वाला शख्स कह रहा है व्यक्ति का रहा है कि मैं जानता हूं आप बहुत अच्छे आदमी हैं आपकी कोई गलती नहीं है इस मामले में डीसीपी सेंट्रल की भूमिका गलत है ।

अमिताभ ठाकुर के इस ऑडियो को जारी करने के बाद नोएडा में हड़कंप मच गया है जहां ट्विटर पर कई लोगों ने अमिताभ ठाकुर पर निजता को भंग करने के आरोप लगाए हैं और उनसे कहा कि आप स्वयं एक अधिकारी रहे हैं इस तरीके की हरकतें आपको शोभा नहीं देती है वही इस कॉल को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति पर भी लोगों ने ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं ऐसे में प्रश्न यह खड़ा हो गया है कि क्या रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने एसीपी के साथ हुई निजी बातचीत को आधार बनाकर अमिताभ ठाकुर के साथ मिलकर पुलिस कमिश्नरेट की छवि खराब करने की कोशिश की है ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button