भारत

राजा भैया पर दर्ज होगा एक और केस!

कुंडा कांड में पूर्व मंत्री राजा भैया की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। दो मार्च को सरे आम मारे गए ग्राम प्रधान नन्हें यादव के परिवार के सदस्यों ने राजा भैया व उनके गुर्गों पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए सीबीआई को शुक्रवार को तहरीर देकर कार्रवाई व सुरक्षा की मांग की है।

सीबीआई इस तहरीर को स्थानीय पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए देने के साथ ही मामले को अपनी केस डायरी में दर्ज करने की तैयारी कर रही है। इसके बाद सीबीआई पूर्व मंत्री व उनके करीबियों से पूछताछ करेगी।

धमकी
ग्राम प्रधान नन्हें यादव के परिवार के लोगों ने हालांकि इस बात की पहले ही शिकायत की थी कि उन्हें राजा भैया व उनके साथियों का नाम लेने पर गंभीर परिणामों की धमकी दी जा रही है, लेकिन प्रधान के भाई पवन ने औपचारिक तौर पर सीबीआई से शुक्रवार को ही शिकायत की।

दबाव
परिवार के सदस्यों ने आशंका जताई है कि पूर्व मंत्री व उनके गुर्गों से उन्हें अपनी जान-माल का भय है। उन्होंने पूर्व मंत्री की राजनीतिक पहुंच का हवाला देते हुए यह भी कहा है कि पूर्व मंत्री अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई न करने का दबाव डलवा सकते हैं।

नन्हें के परिवारीजनों ने सीबीआई को यह तहरीर शुक्रवार को दिन में ही दे दी थी। सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि केस डायरी में इसका जिक्र करने के बाद राजा भैया से पूछताछ की जाएगी। इसके लिए पूर्व मंत्री को बाकायदा नोटिस भेजा जाएगा। दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस भी सीबीआई से मिलने वाली तहरीर पर नया मुकदमा दर्ज कर सकती है।

गौरतलब है कि राजा भैया के खिलाफ सीओ जियाउल हक की पत्नी परवीन आजाद ने घटना के अगले दिन ही मुकदमा दर्ज कराया था। राजा भैया को इस मुकदमे में सीओ की हत्या की साजिश का आरोपी बनाया गया है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button