main newsएनसीआरदिल्ली

सड़क हादसे में घायल आप नेता संतोष कोली की मौत

Facebook pic
Facebook pic

नई दिल्ली।। आम आदमी पार्टी (आप) की नेता और सीमापुरी विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहीं संतोष कोली की आज सुबह मौत हो गई। संतोष 30 जून की शाम एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं थी। उनके सिर में गहरी चोट आई थी और हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी। मंगलवार की रात ब्रेन हैमरेज की वजह से संतोष की हालत ज्यादा बिगड़ गई थी। कल रात से ही आप के कई नेता और कार्यकर्ता हॉस्पिटल में मौजूद थे। सुबह हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई।

संतोषी कोली के साथ हुआ हादसा काफी संदिग्ध था और पुलिस ने इसकी वजह से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया था। आप ने आरोप लगाया था कि यह दुर्घटना नहीं, जानलेवा हमला है। आप के नेता कुमार विश्वास के मुताबिक साजिश के तहत संतोष की गाड़ी को टक्कर मारा गया था। कुमार ने इस हादसे के पीछे स्थानीय विधायक के हाथ होने का आरोप लगाया था। कुमार के मुताबिक, संतोष ने उन्हें स्थानीय विधायक की ओर से धमकी मिलने की बात बताई थी।

30 जून की शाम संतोष अपने एक साथी के साथ बुलेट से जा रही थीं। कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास एक लाल रंग की एसयूवी गाड़ी ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद बुलेट में आग भी लग गई। हादसे के बाद संतोष को पास ही यशोदा अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस एसयूवी चलाने वाले को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है, लेकिन अब संतोष की मौत के बाद इस मामले के तूल पकड़ने की आशंका है।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button