main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में टिफिन पर चर्चा : टिफिन की जगह आई बाजार से थाली, चर्चा के बहाने कार्यकर्ताओ ने सुनाई विधायक तेजपाल नागर को अपनी व्यथा

कहते हैं कि पेट के जरिए दिल तक पहुंचने का रास्ता आसान बन जाता है । उसी तर्ज पर अब बीजेपी के सभी सांसद, विधायक अपने इलाकों में “टिफिन पर चर्चा” कर रहे है । इस टिफिन बैठक में सभी बड़े और छोटे नेता अपने-अपने घरों से टिफिन पैक करवाकर लाते है और एक साथ बैठकर सामूहिक भोजन करते है ।

“बीजेपी सूत्रों के अनुसार “टिफिन बैठक” का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत करीबी रिश्ता है ।पीएम मोदी गुजरात में सालों पहले से इस नुस्खे को आजमाते रहे है । गुजरात में रहते हुए पीएम मोदी ने “टिफिन बैठक” के कार्यक्रम को कई बार आजमाया और हमेशा उन्होंने अपने लक्ष्य को पाया”

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर शुरू हुए बीजेपी के जनसंपर्क अभियान के प्रमुख आकर्षण टिफिन पर चर्चा इन दिनों भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच की जा रही है इसी कड़ी में दादरी विधायक तेजपाल नागर ने गौर सिटी 7th एवेन्यू में बिसरख मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पर चर्चा की इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बिसरख मंडल अध्यक्ष रवि भदौरिया ने की ।

कार्यक्रम में 7th एवेन्यू में रहने वाले भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रशांत शुक्ला, मंडल कोषाध्यक्ष क्षितिज गुप्ता 7th एवेन्यू भाजपा बूथ अध्यक्ष अनिरुद्ध दुबे, अमित चतुर्वेदी, संजय श्रीवास्तव और विपिन द्विवेदी मौजूद रहे ।

कार्यक्रम में टिफिन की जगह आई थाली

कार्यक्रम के बाद मीडिया में आई जानकारी के अनुसार कार्यक्रम तो टिफिन पर चर्चा का था किंतु यह बाजार से आई हुई पैक्ड थाली पर चर्चा बनकर रह गया । यद्धपि लोगों ने थाली के खाने के साथ ही सही, विधायक के साथ अपनी समस्याओं को रखा किंतु वह नरेंद्र मोदी के अपने-अपने घर से टिफिन पैक करा कर खाने के साथ चर्चाओं के सपने को पूरा न कर सके ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button