main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडादादरी

द दादरी स्टोरी: बिजली की समस्या से दादरी पस्त, विधायक जी मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए बसे भरने में व्यस्त

गौतम बुध नगर का सबसे पुराना शहर दादरी बिजली की समस्या को लेकर बीते 8 दिन से परेशान हैं मुख्यमंत्री ने भरी गर्मी में बिजली की कटौती को मना किया है लेकिन यहां कटौती छोड़िए बिजली आती ही नहीं है लोगों का कहना है कि कभी बिजली विभाग ट्रांसफार्मर के जलने का बहाना बना देता है तो कभी तारों के टूटने का बहाना बना देता है लेकिन सच यही है कि दादरी की जनता इनवर्टर और जनरेटर के सहारे ही इस गर्मी में जिंदगी जी रही है ।

दादरी में दादरी नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित रहती हैं और इसके साथ ही दादरी विधायक तेजपाल नागर भी रहते हैं निवासियों के आरोप हैं कि तेजपाल नागर लखनऊ आने जाने में व्यस्त रहते हैं और गीता पंडित चुनाव जीत चुकी हैं ऐसे में किसी को भी दादरी निवासियों के साथ हो रहे इस अन्याय पर ध्यान नहीं है दादरी निवासी नीरज भाटी लिखते हैं कि मुख्यमंत्री के आदेश हैं कि भरी गर्मी में 24 घंटे बिजली दी जाए लेकिन 24 घंटे तो छोड़िए 2 घंटे भी बिजली नहीं आ रही है ।

इस भरी गर्मी में इनवर्टर और जनरेटर पर एसी की जगह पंखे और कूलर से काम चलाया जा रहा है । लोग इनवर्टर पर चलने वाले कूलर खरीद कर काम चला रहे हैं । नोवामैक्स, ओरिएंट और सिंफनी के इनवर्टर से चल जाने वाले कूलर इस समय दादरी में बहुत डिमांड में है ।

वही शिव नगरी में रहने वाले विवेक गोयल ने एनसीआर खबर को बताया कि बीते 8 दिनों से बिजली की आंख मिचौली ने दादरी निवासियों का जीना मुहाल कर दिया है इस भरी गर्मी में कभी ट्रांसफार्मर में आग लगना बिजली की कटौती का कारण बताया जाता है तो कभी यह कह दिया जाता है कि क्योंकि आपके क्षेत्र में बिजली की चोरी ज्यादा होती है इसलिए यहां बिजली काम आती है उन्होंने बताया कि अगर आप शिकायत करते हैं तो बिजली को 10 मिनट के लिए देखकर उस शिकायत को पूर्ण कर दिया जाता है जिसके बाद फिर से बिजली चली जाती है

जिले में रविवार को मुख्यमंत्री आगमन को लेकर भी निवासी कह रहे हैं कि क्या कोई उनकी आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकता है बताया जा रहा है कि दादरी विधायक तेजपाल नागर और दादरी चेयरमैन गीता पंडित को 80 बसों के जरिए मुख्यमंत्री की जनसभा में भीड़ लाने को कहा गया है ऐसे में दादरी विधायक और दादरी चेयरमैन भीड़ के लिए इंतजाम में लगे हैं लेकिन जो जनता सच में गर्मी में परेशान हो रही है उसका ध्यान किसी को नहीं है ।

सोशल मीडिया पर जारी व्यक्तिगत चैट

एनसीआर खबरें दादरी में हो रही बिजली की समस्याओं को लेकर दादरी विधायक तेजपाल नागर से फोन करने की कोशिश की लेकिन उनका फोन नहीं उठा । अगर इस प्रकरण पर विधायक कोई जानकारी देंगे तो उसको भी प्रकाशित किया जाएगा ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button