main newsउत्तर प्रदेशभारतलखनऊ

भाजपा का चुनावी साल : एयरपोर्ट पर भाजपा सांसद-विधायक में तू-तू-मैं-मैं, जानिए क्यों हुआ बवाल

पीएम नरेंद्र मोदी का गोरखपुर एयरपोर्ट पर स्वागत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद और नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के बीच गोरखपुर एयरपोर्ट पर ही तू तू मैं मैं हो गई।

भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए पहले से नाम तय किए गए। इसी कड़ी में एयरपोर्ट पर सुबह राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद भी पहुंचे लेकिन अंदर जाते समय वे अपना परिचय पत्र ले जाना भूल गए। उनके प्रतिनिधि को जब इसकी जानकारी हुई तो प्रशासन के एक कर्मचारी से इसे सांसद तक पहुंचाने का अनुरोध किया। उसी दौरान नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल भी एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे। कर्मचारी ने उनसे जयप्रकाश निषाद का कार्ड लेकर जाने का अनुरोध किया। विधायक ने इससे इनकार कर दिया।

यह बात सांसद जयप्रकाश निषाद को पता चली तो उन्होंने विधायक से इस पर अपनी नाखुशी व्यक्त की। उनका आरोप है कि इतना सुनते ही नगर विधायक सांसद प्रतिनिधि के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद का भी संयम छूट गया और उन्होंने  भी विधायक का प्रतिवाद किया।

इस पूरे प्रकरण के मीडिया में आने के बाद दोनो ने फिलहाल चुप्पी साध ली है लेकिन महज कार्ड लेकर जाने को लेकर इतनी बात का बढ़ना भाजपा के जनप्रतिनिधियों को अखर रहा है

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button