main newsउत्तर प्रदेशएनसीआरभारतलखनऊ

जम्मू कश्मीर में वीरगति
को प्राप्त बिजनौर निवासी सेना के जवान समर पाल सिंह को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को 50 लाख रु0 की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की, साथ ही एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण हुतात्मा के नाम पर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए जनपद बिजनौर निवासी सेना के जवान समर पाल सिंह के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

मुख्यमंत्री जी ने वीरगति को प्राप्त हुतात्मा के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण समर पाल सिंह के नाम पर करने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री जी ने हुतात्मा समर पाल सिंह के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। प्रदेश सरकार द्वारा उनके परिवार को हर सम्भव मदद प्रदान की जाएगी।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button