बॉलीवुडमनोरंजनसेलेब्रिटी

बदलापुर’ की हुमा पर भाई साकिब को है गर्व

मुंबई। ‘हवा हवाई’ और ‘मेरे डैड की मारूति’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाने वाले अभिनेता साकिब सलीम इन दिनों फूले नहीं समा रहे हैं। आखिर बात ही कुछ ऐसे ही। फिल्म ‘बदलापुर’ में अभिनेत्रीहुमा कुरैशी के दमदार अभिनय की हर तरफ चर्चा हो रही है। ऐसे में एक भाई का अपनी बहन पर गर्व करना लाजिमी है। जैसे कि साकिब को भी हुमा पर है।

वह फिल्म ‘बदलापुर’ में हुमा के अभियन से बहुत खुश हैं। इतना खुश कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व महसूस हो रहा है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसमें वरूण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और यामी गौतम जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। रिलीज के पहले से ही यह फिल्म काफी चर्चे में रही है। साकिब को भी यह खूब पसंद आई है। उन्होंने ट्वीट किया कि वरूण और नवाज ने शानदार प्रदर्शन किया है और हुमा पर उन्हें गर्व है। साकिब आखिरी बार अमोल गुप्ते की फिल्म ‘हवा हवाई’ में नजर आए थे। खबर यह भी है कि दोनों भाई -बहन हॉलीवुड फिल्म ‘ऑकुलस’ के हिंदी रीमेक में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकते हैं।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button