main newsएनसीआरदिल्लीराजनीति

मोदी के लिए शाही इमाम से भिड़े केजरीवाल

भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करते न थकने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक विवादित मामले में उनका समर्थन कर एक बार फिर चौंका दिया है। यही नहीं, आप संयोजक ने न केवल प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन किया बल्कि उन्हें नजरअंदाज करने वाले को लताड़ भी लगाई।

केजरीवाल सोशल मीडिया में अपने आधिकारिक अकाउंट से यह जानी सार्वजनिक की। उन्होंने लिखा कि हम नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे, लेकिन इस एक खास मामले में हम उनके साथ हैं।

केजरीवाल के मुताबिक राजनैतिक पार्टियों आपस में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इस तरह से कोई देश के प्रधानमंत्री को नजरअंदाज नहीं कर सकता। इस तरह से उनको नजरअंदाज किए जाने को किसी भी तरह से सही नहीं ठहराया जा सकता।

दिल्‍ली में विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चाएं गर्म हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी कोई ऐसा कदम नहीं उठाया चाहेगी,‌ जिससे उसका वोट बैंक खिसके। जानकारी के अनुसार पिछले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की अप्रत्याशित सीटें आने में मुस्लिम वोट बैंक का भारी योगदान था।

अब जब फिर से दिल्ली में चुनाव की चर्चाएं गर्म हैं, तब केजरीवाल ने देश में दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम की ओर से एक खास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नजरअंदाज करने को लेकर चल रहे ज्वलंत मुद्दे पर अपनी राय दर्ज कराई है। इस मामले वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं। अब इसका उनके वोट बैंक पर क्या असर पड़ेगा, इसका अंदाजा चुनाव होने के बाद ही लगेगा।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button