main newsभारतमहाराष्ट्रराजनीति

राजनाथ को लेकर उद्धव का अहम खुलासा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला बोलते हुए शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह से महाराष्ट्र चुनाव तक पार्टी प्रमुख की कुर्सी संभालने को कहा था और यदि वह ऐसा करते तो आज गठबंधन नहीं टूटता। उद्धव ने यह भी कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और पार्टी के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी से बात की थी।

उद्धव ने न्यूज चैनलों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने को लेकर राजनाथ सिंह से उनकी बात हुई थी। राजनाथ ने कहा था कि मोदी के नाम की घोषणा की जाएगी। इसको लेकर आपका समर्थन चाहिए और राजनाथ के ऐसा कहने पर हमने समर्थन किया। वह एक ऐसे नेता हैं जो सबको साथ लेकर चल सकते हैं।

उद्धव ने कहा कि गठबंधन टूटने से पहले उन्होंने यहां तक कि आडवाणी जी से भी बात की तो उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन टूटता है तो यह अच्छा नहीं होगा। इस पर उद्धव ने कहा था कि अगर गठबंधन टूटता है तो आप कृपया हमें माफ कर दीजिएगा।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button