main newsबॉलीवुडभारतमनोरंजन

वेश्यावृति में पकड़ी गई श्वेता के ग्राहकों का होगा खुलासा

देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अ‌भिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद अपने हाईप्रोफाइल ग्राहकों के नामों का खुलासा कर सकती हैं।

उन्हें पिछले हफ्ते हैदराबाद की पुलिस ने गिरफ्तार किया था, ‌जिसके बाद से ये मांग की जा रही थी कि उन ग्राहकों के नामों का खुलासा भी किया जाए, जो छापे के वक्त श्वेता के स‌ाथ थे। पुलिस के मुताबिक, श्वेता के ग्राह‌कों में कई बड़े शहरों के बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं।

उन ग्राहकों में से हर एक ने दलाल को एक-एक लाख रुपए दिए थे, ताकि वे श्वेता के साथ रात बिता सकें। पुलिस ने जिस समय हैदराबाद स्थित बंजारा हिल्स के होटल में छापा मारकर श्वेता को पकड़ा, वे एक बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था में थीं।

श्वेता के साथ उनका दलाल बालु और कई बिजनेसमैन पकड़े गए थे। हालांकि पु‌लिस ने केवल श्वेता और बालु के नाम का ही खुलासा किया, ग्राहकों के नामों का खुलासा नहीं किया। अब कहा जा रहा है‌ कि श्वेता अपने ग्राहकों के नामों का खुलासा करेंगी।

उल्लेखनीय है श्वेता ने वर्ष 2002 में निर्देशक विशाल भारद्वाज की बाल फिल्म ‘मकड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाई ‌‌थी। उन्हें उस फिल्म के लिए ‘बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट’ का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

23 साल की हो चुकीं श्वेता ने बॉलीवुड की इकबाल, वाह! लाइफ हो तो ऐसी और डरना जरूरी है जैसी फिल्मों में काम किया है। छोटे परदे पर वह ‘कहानी घर घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ धारावाहिकों में दिखी थीं। पिछले कुछ वर्षों से तेलुगु फिल्मों में भी काम किया

श्वेता कुछ समय पहले एक तेलुगु टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में भी एक व्यक्ति के साथ अंतरंग अवस्था में कैमरे में कैद दिखी थीं। तब उन्होंने वीडियो चलाने वाले चैनलों के खिलाफ केस दायर किया था।

अपनी गिरफ्तारी के बाद श्वेता ने कहा था, गलत फिल्में चुनने के कारण मेरा करियर खत्म हो रहा था और मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे अपने परिवार को संभालना था और कुछ बड़े काम करने थे। मेरे लिए सारे दरवाजे बंद हो चुके थे, ऐसे में कुछ लोगों ने मुझे पैसे कमाने के लिए गलत धंधे में उतरने को उकसाया। मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था, इसलिए मैं यह काम करने लगी। ऐसी मुश्किलें सिर्फ मेरे ही सामने नहीं हैं। यहां और भी हीरोइनें हैं जो इस दौर से गुजरी हैं।’

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button