main newsखेल

लगातार तीसरी जीत से सेमीफाइनल में टीम इंड‌िया

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाजों ने एक बार फिर बेहतरीन गेंदबाजी से शुरुआत की और मेजबान बांग्लादेश को बड़ा स्कोर खड़ा करने का मौका नहीं दिया।

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 139 रनों का लक्ष्य 18.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर हासिल कर लिया। विराट कोहली 57 रन (3 चौका और 1 छक्का) बनाकर नाबाद रहे। जबकि छक्का मारकर टीम को जीत दिलाने वाले कप्तान धोनी (22) भी नाबाद लौटे। कोहली ने रोहित शर्मा (56) के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी निभाई। लेकिन शिखर धवन एक रन बनाकर आउट हुए।

इससे पहले शुरुआती झटकों के बावजूद बांग्लादेश 20 ओवर में 7 विकेट पर 138 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारत की ओर से अमित मिश्रा ने 26 रन देकर तीन विकेट निकाले। जबकि आर अश्विन ने पारी के तीसरे ओवर में लगातार दो विकेट झटके लेकिन वह भी अमित की तरह हैट्रिक से चूक गए। ओपनर अनामुल हक (44) ने मेजबान टीम के लिए सर्वाधिक स्कोर किया।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button