main newsभारतमहाराष्ट्र

मुंबई में युवती से सरेआम छेड़छाड़, कपड़े फाड़े

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कांदीवली में कुछ लोगों ने सरेआम एक 18 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ की। जोर जबरदस्ती कर रहे गुंडों ने युवती के लगभग सारे कपड़े फाड़ डाले।

दुखद बात यह है कि गुंडों से बचने की कोशिश में असहाय युवती मदद के लिए एक रेस्टोरेंट में घुसी लेकिन गुंडे उसे वहां से भी बाहर खींच लाए। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों और पेट्रोलिंग पर मौजूद एक पुलिस कांस्टेबल ने गुंडों से युवती को बचाया।

पुलिस के अनुसार, यह शर्मनाक वाकया हिंदुस्तान नाका के पास सोमवार शाम को करीब 4:30 बजे का है। आरोपी गुंडों में से तीन की पहचान फय्याज अहमद खान, सरोज खान और नौशाद खान के रूप में हुई है। इन सभी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

वाकये के अनुसार, पीड़िता और उसकी एक महिला दोस्त बांद्रा से ऑटो रिक्शा से हिंदुस्तान नाका पहुंची। अचानक उन्हें लगा कि उनके पास किराया देने लायक पैसे नहीं है। पीड़िता की दोस्त के रिश्तेदार वहीं पर पास में रहते हैं।

वह उनके घर पैसे लेने चली गई जबकि पीड़िता ऑटो रिक्शा में ही उसका इंतजार करनी लगी। जब काफी देर बाद भी उसकी दोस्त नहीं लौटी तो पीड़िता ने वापस चलने को कहा लेकिन ऑटो रिक्शा चालक ने वहीं पर किराया देने को कहा।

पीड़िता ने ऑटो चालक को अपना मोबाइल दिया लेकिन ऑटो चालक उससे बहस करने लगा। इसी बीच क्रिकेट खेल कर लौट रहे कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की तो युवकों ने उसे पीछा कर पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ने लगे।

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button