main newsराजनीतिलोकसभा चुनाव२०१४

कोलकाता रैलीः मोदी ने खेला इमोशनल कार्ड

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अपनी कोलकाता की जनचेतना रैली में एक साथ कई न‌िशाने साधे। मोदी ने थर्ड फ्रंट से शुरू कर ममता बनर्जी, प्रणब मुखर्जी, वाम दलों पर अपने भाषण के दौरान जमकर हमला बोला।

नरेंद्र मोदी ने सेक्युलर‌‌िस्म और बांग्लादेशी घुसपैठ जैसे मुद्दे पर कांग्रेस की नीत‌ियों पर सवाल उठाए। मोदी ने बंगाल के हुए व‌िकास कार्यों पर भी सवाल उठाया।

मोदी ने कहा क‌ि अगर बंगाल की जनता भाजपा को एक बार मौका देगी तो साठ साल के दौरान हुए गड्ढ़ों को भरने का काम करेगी। मोदी ने पहले ममता बनर्जी पर हमला बोला तो बाद में आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए डोरे भी डाले।

नरेंद्र मोदी ने बंगाल की धरती पर बंगाली भावुकता को भांपते हुए राष्ट्रपत‌ि प्रणब मुखर्जी के सहारे कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमले बोले।

नरेंद्र मोदी ने सवाल पूछा क‌ि वर‌िष्ठ होते हुए भी कांग्रेस ने प्रणब मुखर्जी को क्यों प्रधानमंत्री नहीं बनाया। मोदी ने पूछा क‌ि जब सोन‌िया गांधी को प्रधानमंत्री नहीं बनना था तो मनमोहन स‌िंह को प्रधानमंत्री पद के ल‌िए क्यों चुना गया?

क्यों प्रणब मुखर्जी की वर‌िष्ठता को लगातार दो कार्यकाल के दौरान दरक‌िनार क‌िनार गया। मोदी ने सवाल स‌िर्फ 2004 और 2009 नहीं बल्क‌ि इं‌द‌िरा गांधी की मौत के बाद भी प्रणब मुखर्जी को दरक‌िनार क‌िए जाने पर सवाल पूछे।

 

NCR Khabar News Desk

एनसीआर खबर.कॉम दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित और नं.1 हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews@ncrkhabar.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button