main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

एनसीआर खबर का असर : 60 घंटे बाद लोकसभा सांसद डा महेश शर्मा ने आम्रपाली ड्रीम वैली दुर्घटना में मृतकों को दी श्रद्धांजली

दुर्घटना के 60 घंटे बाद गौतम बुध नगर के भाजपा लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा  (Dr Mahesh Sharma) ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अम्रपाली ड्रीम वैली के मृतकों को अपने श्रद्धांजलि दी है । आपको बता दें कि कल शाम एनसीआर खबर ने इस बात को प्रमुखता के साथ उठाया था कि अम्रपाली ड्रीम वैली में लिफ्ट दुर्घटना में मरने वाले आठ लोगों के प्रति जिले के सांसद और क्षेत्रीय विधायक तेजपाल नागर (Tejpal Nagar) ने कोई संज्ञान नहीं लिया है और ना ही अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं ।

पूरे समाचार के लिए इमेज या लिंक पर क्लिक करें

एनसीआर खबर पर समाचार आने के बाद आज डॉक्टर महेश शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अम्रपाली ड्रीम वैली दुर्घटना के मृतकों को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए अपनी संवेदनाएं प्रकट की । हालांकि दुखद बात ये है कि अभी भी दादरी विधायक तेजपाल नागर की ओर से इस तरीके की कोई सूचना अभी तक प्रदर्शित नहीं की गई है।

सांसद द्वारा एनसीआर खबर के समाचार का संज्ञान लेने के बाद मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करने को एनसीआर खबर के संपादक आशु भटनागर ने लोकतंत्र की जीत बताया है । उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में समाचार पत्र जनता के दुख दर्द को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण साधन है और एनसीआर खबर इस मिशन में लगातार जनता के साथ है और हमेशा जनता के मुद्दों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहेगा और सत्ता से प्रश्न करता रहेगा ।

समाचार पत्रों द्वारा को गई आलोचना को जनादेश समझ यदि जनप्रतिनिधि जनता के कार्यों को कर देते है तो ये एक स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान है और एनसीआर खबर भाजपा सांसद डा महेश शर्मा को देर से ही सही दुर्घटना पर संज्ञान लेकर मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए साधुवाद देता है ।

लिफ्ट दुर्घटना में नामजद गिरफ़्तार

इसी बीच आम्रपाली ड्रीम वैली में हुई लिफ्ट दुर्घटना में नामजद किए गए गिरधारी लाल कंस्ट्रक्शन कंपनी के जीएम को बिसरख थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार जीएम लवजीत कुमार गिरधारी लाल कन्ट्रेक्शन प्रा.लि. कम्पनी का जीएम/ एडमिन कामर्शियल के पद पर कार्यरत है, साथ ही कम्पनी के तरफ से साइनिंग अथॅरिटी भी है।

टावर नंबर सी- 11 ,सी-12 से सम्बन्धित सारी जिम्मेदारी लवजीत कुमार की थी तथा लिफ्ट से सम्बन्धित सुरक्षा मानकों की जिम्मेदारी भी लवजीत कुमार की ही थी। आरोप है बारिश होने के बाबजूद लवजीत लिफ्ट का संचालन करवाते रहे, इनके द्वारा जानबूझकर लापरवाही की गई है, जिससे कारण इतनी बड़ी दुर्घटना हुई ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button