main newsएनसीआरकम्यूनिटी कनैक्टग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली ड्रीम वैली सोसाइटी में बड़ी दुर्घटना, पैसेंजर लिफ्ट गिरने से 4 मजदूरों की मृत्यु

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली ड्रीम वैली सोसाइटी में बड़ी दुर्घटना का समाचार है । सोसाइटी में पैसेंजर लिफ्ट गिरने से 4 मजदूरों की मृत्यु हो गई है । जबकि कुछ अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान पैसेंजर लिफ्ट गिरने से हादसा यह बड़ा हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और घटना किन कारणों से हुई इसकी जांच कर रही है।घटना के बाद ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी और गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा जिला अस्पताल में पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार जिस लिफ्ट में यह हादसा हुआ वह मैटेरियल लिफ्ट है। इसमें सामान वगैराह ले जाया जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लिफ्ट में क्षमता से ज्यादा लोग और सामान था। इसलिए लिफ्ट गिर गई। फिलहाल, बिसरख थाने की पुलिस मौके पर है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मजदूरों के परिवार को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हुई इस दर्दनाक हादसे पर दुख जताया है। सीएम योगी ने घटना की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने के आदेश दिए है। हादसे के बाद सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। इस हादसे में ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है।

ये समाचार अभी अपडेट हो रहा है

viralvideo पति मना रहा था दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां, पत्नी ने चलाये चांटे #NCRKhabar #GreaterNoidaNews @noidapolice

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button