main newsएनसीआरकम्यूनिटी कनैक्टनोएडा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल पहुंचे अपना घर आश्रम

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओ ने नोएडा में बड़े ज़ोरो शोरों से मनाया, वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने ये दिन जननायक दिवस के रूप में अपना घर आश्रम में रह रहीं प्रभु जी के साथ मनाया। इस अवसर पर सभी ने केक काटकर मोदी जी की लंबी आयु के लिए प्रार्थना भी की।

इस आश्रम में सामूहिक रूप से उन बच्चियों एवं महिलाओं के साथ, मोदी जी के दीर्घ एवं जीवन यशस्वी जीवन की शुभकामनाएं देते हुए मनाया गया। जननायक मोदी जी के नाम पर एक केक बनाकर सामूहिक काटा गया, सबने भजन के साथ तुम जियो हजारों साल और साल के दिन हो पचास हजार इस तरह के भाव को आगे ले जाते हुए मनाया।

इस अवसर पर गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के 73 में जन्म दिवस के उपलक्ष में सेवा और समर्पण का जो उनके जीवन का संदेश है और उनके कार्यों में दिखता है, उसको जमीन पर अपने क्षेत्र में चरितार्थ करना हम सबका कर्तव्य है । मोदी जी के 73 वें जन्मदिन दिवस पर अपना घर आश्रम में रह रहीं प्रभु जी साथ बातचीत करने का और उनके साथ जन्मदिन का उत्सव मनाने का जो मौका मिला है, इसके लिए हम परमेश्वर से बहुत आभारी हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह से भारत पूरे विश्व में नेतृत्व करने के लिए खड़ा है, उसी तरह का नेतृत्व उत्तर प्रदेश में योगी जी के रूप में भी हमारे सामने हैं । उसी का प्रेरणा से जो संकल्प हम सब ने गौतमबुद्ध नगर के लिये नेतृत्व प्रदान करने का लिया हुआ है ईश्वर से प्रार्थना है कि वह संकल्प पूरा हो ।

स्मरण रहे कि अपना घर आश्रम नोएडा में, जो कि 270 प्रभु जी का निवास स्थान है, जिनको उनके परिवार जनों ने किसी ना किसी कारणवश या तो बीमारी हो या मानसिक तरीके से विक्षिप्त स्थिति में घर से बाहर छोड़ दिया है। उनकी पूरी तरह से अपने परिवार की तरह ईश्वर के रूप में देखभाल की जाती है।

इस अवसर पर समाजसेवी बलराज गोयल ने कहा की आज भारत का नाम विश्व में बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है यह सब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभव कर दिखाया। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हर दिन भारत एक नया आयाम हासिल कर रहा है। सेक्टर 34 में अपना घर आश्रम बड़ा महत्वपूर्ण प्रकल्प है, पूरे देश में लगभग 62 जगहों पर यह प्रकल्प चल रहा है कोई भी सड़क पर अगर कोई विक्षिप्त व्यक्ति मानसिक या शारीरिक रूप से मिलता है तो उसको इस आश्रम में लाकर उसका इलाज किया जाता है। उसके पूरी तरह से देखभाल किया जाता है ।

Community Reporter

कम्यूनिटी रिपोर्टर आपके इवैंट प्रमोशन ओर सोसाइटी न्यूज़ को प्रकाशित करता है I अपने कॉर्पोरेट सोशल इवैंट की लाइव कवरेज के लिए हमे 9711744045/9654531723 पर व्हाट्सएप करें I हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button