main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टनेकदृष्टिसंपादकीय

कुछ समय में परिवर्तन नजर आएगा: पत्रकारों से पहली मुलाकात में ग्रेटर नोएडा के नये सीईओ रवि कुमार एन जी ने की घोषणा


राजेश बैरागी । मुझे लगता है कि नवनियुक्त अधिकारी को समस्याओं को समझने और उनके समाधान के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नये सीईओ रवि कुमार एनजी ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से यही बात कही। वे यहां आने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने बताया कि पदभार ग्रहण करने के बाद सोमवार उनका पहला कार्यदिवस था। पहला दिन उन्होंने लोगों से मिलने और मातहत अधिकारियों से प्राधिकरण में व्याप्त समस्याओं को समझने में लगाया।

उन्होंने परंपरागत रूप से अपनी प्राथमिकताओं का खुलासा नहीं किया। इसके स्थान पर उन्होंने सभी समस्याओं का स्वयं के और शासन के स्तर पर समाधान कराने की प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने बताया कि वे अधिकांश समय अपने कार्यालय में व्यय करना पसंद करते हैं और उनसे मिलने तथा अपनी समस्या के समाधान के लिए कोई भी कभी भी आ सकता है। इसके लिए पीड़ित व्यक्ति को किसी सिफारिश की आवश्यकता नहीं है। अपने काम करने के तौर तरीके का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि वे समस्या सामने आने पर संबंधित अधिकारी कर्मचारी को सामने बुलाकर पूछते हैं और समाधान कराते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ दिनों का समय चाहिए, परिवर्तन और परिणाम दिखाई देने लगेगा।

राजेश बैरागी

राजेश बैरागी बीते ३५ वर्षो से क्षेत्रीय पत्रकारिता में अपना विशिस्थ स्थान बनाये हुए है l जन समावेश से करियर शुरू करके पंजाब केसरी और हिंदुस्तान तक सेवाए देने के बाद नेक दृष्टि हिंदी साप्ताहिक नौएडा के संपादक और सञ्चालन कर्ता है l वर्तमान में एनसीआर खबर के साथ सलाहकार संपादक के तोर पर जुड़े है l सामायिक विषयों पर उनकी तीखी मगर सधी हुई बेबाक प्रतिक्रिया के लिए आप एनसीआर खबर से जुड़े रहे l हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I एनसीआर खबर पर समाचार और विज्ञापन के लिए हमे संपर्क करे । हमारे लेख/समाचार ऐसे ही सीधे आपके व्हाट्सएप पर प्राप्त करने के लिए वार्षिक मूल्य(501) हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये देकर उसकी डिटेल हमे व्हाट्सएप अवश्य करे

Related Articles

Back to top button