main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा

21 से 25 सितंबर तक एक्सपो मार्ट में ट्रेड शो के लिए बुधवार को हुए रोड शो में उद्यमियों व व्यापारियोें ने लिया हिस्सा

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश सरकार और इंडिया एक्सपो मार्ट के संयुक्त प्रयास से आगामी 21 से 25 सितंबर के बीच यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जाएगा। इसी उपलक्ष्य में बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और इंडिया एक्सपो मार्ट की तरफ से एक्सपो मार्ट में पहला रोड शो का आयोजन किया गया, जिसमें नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम उद्यमी शामिल हुए।

इस रोड शो में उद्यमियों व व्यापारियोें को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के बारे में पीपीटी के जरिए जानकारी दी गई। दिल्ली के प्रगति मैदान में प्रति वर्ष होने वाले इंटरनेशनल ट्रेड शो की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के व्यापारियोें और उद्यमियों को बृहद स्तर पर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के मकसद से इस ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है।

इस रोड शो में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी व उद्योग विभाग के प्रभारी विशु राजा ने ट्रेड शो के बारे में जानकारी साझा की। जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक अनिल कुमार, नोएडा प्राधिकरण, इनवेस्ट यूपी, उद्योग बंधु के अधिकारी, व्यापार संघ और चैंबर्स के प्रतिनिधि, उद्यमी, निर्यातक और एक्सपो मार्ट के अधिकारी शामिल हुए। रोड शो के दौरान प्रमुख औद्योगिक व व्यापार संघों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

इंडिया एक्सपोमार्ट के सीईओ सुदीप सरकार ने बताया कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में एमएसएमई, पर्यटन, स्वास्थ्य, कपड़ा, कृषि और खाद्य प्रसंस्करण, स्टार्ट-अप, खिलौना संघ और उत्तर प्रदेश के शिल्प क्लस्टर, हथकरघा और कपड़ा, सूक्ष्म और अति सूक्ष्म उद्योग आदि से जुड़े लोग शामिल होंगे।

नोएडा एंट्रेप्रिन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि यूपी सरकार की इस पहल से नोएडा-ग्रेटर नोएडा के उद्योगों को वैश्विक स्तर पर पहचान मिल सकेगी। रोड शो के दौरान न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर से आदित्य घिल्डियाल व एनके गुप्ता सहित एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, हायर अपलायेंसेज, मिंडा कॉर्पोरेशन, होंडा इंडिया पावर प्रोडक्ट आदि के प्रतिनिधि शामिल हुए।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button