main newsएनसीआरकम्यूनिटी कनैक्टकारोबारग्रेटर नॉएडा वेस्टब्रांड प्रमोशन

आकाश बायजूस ने ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में खोला दूसरा नया क्लासरूम सेंटर

Brahmam digital media initiative । परीक्षा तैयारी सेवाओं में देश भर में अग्रणी, आकाश बायजूस ने एनईईटी, आईआईटी जेईई, ओलंपियाड कोचिंग और फाउंडेशनकोर्सेस की बढ़ती मांग को देखते हुए ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में एक नया क्लासरूम सेंटर खोला है। ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) की प्राइम लोकेशन में से एक में, विशाल 9,000 वर्ग फुट में फैले, आकाश बायजूस, अशोका टॉवर, प्लॉट नंबर -42, टेकज़ोन -4, स्थित सेंटर में 11 क्लासरूम्स हैं जहाँ कनेक्टेड और स्मार्ट क्लासरूम की विशेषता के साथ 1000+ छात्रों को सीधे कक्षाएं प्रदान की जा सकती हैं। सेंटर अपने हाइब्रिड कोर्सेस के छात्रों को एक सहज सीखने का अनुभव भी प्रदान करेगा ।

नए सेंटर का उद्घाटन सीओओ संदीप धाम ने रीजनल डायरेक्टर डॉ. यशपाल और अन्य कंपनी अधिकारियों की उपस्थिति में किया। नए सेंटर के शुभारंभ के बारे में बात करते हुए, सीईओ अभिषेक माहेश्वरी ने कहा, “हम छात्र-केंद्रित शिक्षा को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं, जिसका अर्थ है जिसका अर्थ है जहाँ स्टूडेंट्स हैं वहां उनको शिक्षा प्रदान करना। हमारा मुख्य अंतर न केवल पाठ्यक्रम सामग्री की गुणवत्ता है बल्कि ये सुनिश्चित करना भी है कि ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड के बीच सही संतुलन बना रहे। संक्षेप में, हम अपने छात्रों के सीखने के अनुभव और परिणामों को बढ़ावा देने और उनके उच्च शिक्षा के सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए वास्तविक और आभासी दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करना चाहते हैं।”

Brahmam Digital Media Desk

ब्रहमम डिजिटल मीडिया इनिशिएटिव आपके इवैंट ओर बिज़नस को डिजिटल प्रमोट करता है I अपने कॉर्पोरेट सोशल एवेंट्स की ब्रहमम डिजिटल मीडिया इनिशिएटिव के साथ पीआर एक्टिविटी ओर बिज़नस प्र्मोशन के लिए हमे 9711744045 पर व्हाट्सएप करें I

Related Articles

Back to top button