main newsएनसीआरकम्यूनिटी कनैक्टनोएडा

जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर ने सेक्टर 58 बिशनपुरा गाव में बाटे जैकेट

जन्मदिन के अवसर पर बढ़ती ठंड को देखते हुए कांग्रेस के नगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर ने सेक्टर 58 बिशनपुरा गाव में जैकेट बांटें।

इस दौरान रामकुमार तंवर ने बताया कि कड़ाके की सर्दी में लोगों बचाया जा सके और जरूरतमंदो लोगों को आज 1200 जैकेट बाट कर उनकी मदत की गई है। कई ऐसे बेसहारा ओर जरूरतमंद लोग है जो कि पैसों के अभाव के चलते गरम कपड़े नहीं ले पाते है उनकी मदत की जा रही है। रामकुमार तंवर का कहना है जल्द झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चो को भी कपड़े वितरित किए जाएगे।

दिल्ली-एनसीआर, पश्चिमी यूपी, राजस्थान और हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में सोमवार सुबह से ही इस सीजन की सबसे ज्यादा ठंड महसूस की जा रही है। कोहरे में लिपटी सुबह के बाद दिन में तापमान जरूर बढ़ा है, लेकिन ज्यादातर इलाकों में धूप न निकलने की वजह से काफी ठंड का अनुभव किया जा रहा है। दिल्ली में सुबह न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया। इतना ही नहीं मंगलवार को भी उत्तर भारत के अलग-अलग राज्यों में न्यूनतम तापमान 3 से 7 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

कड़ाके की ठंड में जरूरतमंद लोगो की मदत करने के लिए कांग्रेस के महानगर नगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर ने सेक्टर 57 बिशनपुरा गाव में जैकेट बाटे।इस अवसर पर रामकुमार तंवर,पीसीसी सदस्य बबली नागर,पीसीसी सदस्य फिरे सिंह नागर,पीसीसी सदस्य देवेंद्र भाटी,पीसीसी सदस्य रिज़वान चौधरी,पीसीसी सदस्य सोनू प्रधान,महानगर उपाध्यक्ष हरेन्द्र शर्मा,महासचिव जितेंद्र चौधरी,रामकुमार शर्मा,आरके प्रथम,डॉ सीमा,दिनेश भाटी,हेमचंद नागर, मौजूद रहे

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button