main newsएनसीआरनोएडा

नोएडा के प्रतीक लौरल सोसाइटी में आवारा कुत्ते ने महिला पर किया बुरी तरह हमला, लगे 8 इंजेक्शन

जिले में रविवार को आवारा कुत्तों द्वारा सोसायटी ओं में लोगों पर हमला करने की घटनाएं एक बार फिर सामने आए

नोएडा के सेक्टर 120 स्थित प्रतीक लौरल सोसाइटी में रहने वाली महिला को आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार M- टावर के निवासी नितिन झा की पत्नी को DG Set के पास ब्राउन कलर के आवारा कुत्ते ने काटकर बुरी तरह घायल किया। उन्हें 8 इंकेशन्न लगावाने पड़े।

लोगो का कहना है कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों द्वारा निवासियों को काटने की घटनाएं निरंतर बढ़ रही हैं।इसे रोकने के लिए न तो AOA और न नोएडा अथॉरिटी ही कोई कारगर कदम अभी तक उठा पाई है जिससे ऐसी घटनाओं में कमी आ सके।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आवारा कुत्ते ने पालतू कुत्ते और मालिक पर किया हमला

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में अपना पालतू कुत्ता घुमा रहे व्यक्ति पर आवारा कुत्ते ने बुरी तरह हमला कर दिया जिसमें मालिक और पालतू कुत्ता दोनों घायल हुए ।

प्रशासन आवारा कुत्तों को लेकर नही गंभीर, नियमो की आड़ में चल रहा है गोरखधंधा

लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी सिर्फ खानापूर्ति करती हैं इनका मुख्य ध्यान AOA पर दबाव बनाकर आवारा कुत्तों को वही रखने पर रहता है जिसके लिए यह कोर्ट के नियमों का हवाला देते नजर आते हैं मगर इन लोगों को आम आदमी के परेशान होने से कोई मतलब नहीं होता है । नोएडा अथॉरिटी सेक्टर 137 में डॉग पार्क बना रही है मगर इन आवारा कुत्तों के लिए बड़ा शेल्टर होम नहीं बना रही विदेशों की तरह अगर आवारा कुत्ते किसी एक बड़े शेल्टर होम में रहे तो उन्हे किसी पार्क की जरूरत नहीं पड़ेगी और ना ही शहर के अंदर ऐसी समस्याएं होंगी

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button