main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

गौड़ सिटी टू की खराब रोड को दो सप्ताह में रिपेयर कराए बिल्डर : सीईओ रितु माहेश्वरी ने दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने गौड़ सिटी टू की खराब रोड को बिल्डर से शीघ्र रिपेयर कराने के निर्देश दिए हैं। इसे रिपेयर कराने के लिए बिल्डर विभाग की तरफ से बिल्डर को नोटिस भी जारी की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण के लिए मंगलवार को प्राधिकरण दफ्तर में जनसुनवाई की, जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी टू के कई निवासी पहुंचे। उन्होंने सीईओ को बताया कि टाउनशिप के अंदर की रोड क्षतिग्रस्त हो चुकी है। यह रोड बिल्डर को रिपेयर करानी है, लेकिन वह नहीं करा रहा, जिससे निवासियों को परेशानी हो रही है। इस पर सीईओ ने बिल्डर विभाग से बिल्डर को नोटिस जारी कर रोड को दो सप्ताह में रिपेयर कराने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सेक्टर दो के निवासी भी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। उनका कहना है कि आसपास के कुछ लोग सेक्टर दो के पास स्थित ग्रीन बेल्ट में से मिट्टी खनन करके तीन फुट गड्ढा कर दिया है। उसमें बारिश का पानी भर जाता है। इससे गंदगी फैलती है और मच्छर पनपते हैं। सीईओ ने उद्यान विभाग से इसे शीघ्र दुरुस्त कराने व मिट्टी खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button