main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

ऐस सिटी में ओमवीर सिंह सबसे ज्यादा वोट पाकर प्रथम स्थान पर रहे, जानिए बाकी कौन कौन जीते AOA चुनाव में

Ace city AOA चुनाव के परिणाम घोषित हो गए है । देर रात 1 बजे तक आए इन परिणामों में ओमवीर सिंह 571 वोटो के साथ प्रथम स्थान पर रहे है इनके अलावा राजीव कुमार सिंह 501, उदय शंकर पाठक 500, नीलू त्यागी 482, चंदन कुमार 471, हरीश कुमार 445, मनोज कुमार सिंह 434, आत्मा राम 389 और हिमांशु गौर को 384 वोट मिले। चुनाव संचालन कमेटी के मनीष ओझा के अनुसार लगभग 1000 लोगो ने अपना वोट दिया । चुनाव में जीतने वाले सभी प्रत्याशियों को शुहकमनाए देते हुए उन्होंने इनके द्वारा सोसाइटी के लिए बेहतर काम करने उम्मीद जताई।

टीम सिक्स में से आए 2 लोग, ग्रुप b से 3 लोग, कौन बनेगा अध्यक्ष

एनसीआर खबर ने आपको पहले भी बताया था कि इस चुनाव में टीम सिक्स के नाम से एक ग्रुप लड़ रहा था । उसके 2 लोग और इंकलुसिव नाम से अन्य ग्रुप के 3 लोग भी जीते है । बाकी 5 लोग निर्दलीय है । ऐसे में अब कौन सोसाइटी में अध्यक्ष और सचिव बांगेगा ये देखना होगा। चुनाव कमेटी मेंबर मनीष ओझा ने एनसीआर खबर से बातचीत में बताया कि उन्होंने जीते हुए प्रत्याशियों को 2 विकल्प दिए है पहला जो सबसे जायदा वोट पाए टॉप 4 लोग है उन्ही में से क्रमानुसार अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष चुन लिया जाए और दूसरा जीते हुए लोग आपसी सहमति से अपना अध्यक्ष चुन लें ।

सोसाइटी के निवासी विवेक श्रीवास्तव ने एनसीआर खबर से चुनावो के बाद जीत कर आए सभी 9 लोगो को शुभकामनाएं दी और कहा कि वो बिल्डर से हैंडओवर और अन्य कार्यों के लिए निवासियों के साथ मिल कर AOA को सहयोग करेंगे ।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button