main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

पुनर्आगमन की कामना के साथ ऐस सिटी वासियों ने की गणपति बप्पा की बिदाई

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ऐस सिटी सोसायटी के अगाध आस्था से सराबोर श्रद्धालुओं ने गणेश विसर्जन कर विध्नहर्ता भगवान गणेश के अगले वर्ष पुनर्आगमन की कामना के साथ भक्तिमयी विदाई दी।

विगत 2 वर्षों से चले आ रहे गणेश महोत्सव को इस वर्ष भी ऐस सिटी निवासी बड़े धूम धाम से मनाया। जिसमे लगभग सभी भक्तगण कोविड १९ से स्वसुरक्षा के सभी सरकारी नियमों का पालन करते नजर आए।

सोसाइटी निवासी सत्येन चोकसे जी की अगुवाई मे इस वर्ष भी गणपति बप्पा का आगमन बड़ी धूम धाम से सोसाइटी निवाशियो ने किया। दो दिन पूर्व ही बप्पा का आगमन सत्येन की के निवास पर हुआ था और आज बप्पा का विसर्जन भी निवाशियो ने बड़े धूम धाम से किया। तीन वर्षों से लगातार ऐस सिटी निवासी बप्पा का स्वागत कर रहे है। वर्ष 2019 मे सोसाइटी प्रांगण मे स्थित मंदिर मे 7 दिनों की बप्पा की स्थापना हुई थी और वर्ष 2020 मे करोना की वजह से सत्येन जी के फ्लैट मे 3 दिनों की स्थापना हुई थी। जिसमे सोसाइटी निवासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था और जिसकी धूम पूरे नोएडा एक्सटेंशन मे थी और आस पास की सोसाइटी से भी लोग बप्पा के दर्शन करने आये थे।

विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी सोसाइटी निवासी उदय पाठक ,भोला प्रसाद ( सनी), राहुल शर्मा ,विवेक श्रीवास्तव, पीयूष कुमार, स्वर्ण कमल, विशाल श्रीवास्तव, पीयूष श्रीवास्तव, शशांक, दीनदयाल, मनोज, अंजनी,सौरभ,अमर जी, मीना जी, संदीप,सुनील , मनीष ठाकुर, प्रवेश, हृदय, ,पंकज, कुलदीप एवम बहुत से भक्त बप्पा के सोसाइटी आगमन से लेकर विसर्जन तक बहुत उत्साहित नजर आए और पूरी सोसाइटी गणपति बप्पा मोरया के आवाहन से गूंज उठी।

नम आंखों के साथ सभी निवासियो ने बप्पा का विसर्जन किया और अगले वर्ष भी आने का आवाहन किया।

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button